108MP कैमरा वाला OPPO A98 मोबाइल ऐसे कमाल के फ़ीचर्स के साथ होने वाला है लांच

OPPO की तरफ से OPPO A98 मोबाइल्स भी बहुत जल्द लांच होने वाला है। इस मोबाइल को चीन के सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर लिस्ट किया गया है, जिससे इस मोबाइल का कुछ स्पेसिफ़िकेशन्स सामने आया है। TENAA लिस्टिंग में मोबाइल का इमेज भी लिस्ट किया जाता है। इमेज के अनुसार OPPO A98 के बैक साइड में दो बड़ा-बड़ा कैमरा सेटअप नज़र आता है। वैसे बैक और फ्रंट डिज़ाइन से कुछ नयापन नज़र नहीं आता है।

TENAA लिस्टिंग से कुछ स्पेसिफ़िकेशन्स सामने आया है और कुछ अपवाहें पहले से है। चलिये सबसे पहले देखते हैं इस लिस्टिंग से कौन-कौन फ़ीचर्स सामने आया है। लिस्टिंग के अनुसार मुख्य कैमरा 108 मेगापिक्सेल का दिया जाएगा। डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120Hz AMOLED दिया जाएगा।

प्रोसेसर के बारे में 2.2GHz वाला बताया गया है इसका मतलब Qualcomm Snapdragon 695 चिपसेट दिया जा सकता है। लेकिन ये कन्फर्म नहीं कहा जा सकता है। और यह मोबाइल 5G नेटवर्क को सपोर्ट करेगा या नहीं इसके बारे में भी जानकारी उपलब्ध नहीं है। चलिये अब जान लेते हैं OPPO A98 मोबाइल में क्या स्पेसिफ़िकेशन्स दिया जा सकता है।

OPPO A98 MOBILE TENAA Listing
Vivo X980 pro+

OPPO A98 Specifications (अनुमानित)

टिप्सर मुकुल शर्मा के अनुसार OPPO A98 में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। और यह डिस्प्ले 10 बिट सपोर्टेड हो सकता है और डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120Hz का हो सकता है।

कैमरा की बात करें तो रियर में दो कैमरा दिया जा सकता है। 108 मेगापिक्सेल और 2 मेगापिक्सेल का। और फ्रंट कैमरा की बात करें तो 16 मेगापिक्सेल का दिया जा सकता है। OPPO A98 का वजन 171 ग्राम का हो सकता है और मोटाई की बात करें तो 7.7mm हो सकता है।

OPPO A98 की चिपसेट की बात करें तो Qualcomm snapdragon 695 दिया जा सकता है ऐसा टिप्सर का कहना है। क्योंकि लिस्टिंग में चिपसेट का क्लॉक स्पीड 2.2GHz दिखाया गया है। ऐसा भी नहीं है कि इसी इसी चिपसेट में 2.2GHz क्लॉक स्पीड है कुछ दूसरे भी चिपसेट है लेकिन अनुमान के मुताबिक SD695 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

रैम वैरिएंट की बात करें तो OPPO A98 में 6GB/8GB/12GB दिया जा सकता है। और स्टोरेज की बात करें तो 128GB/256GB/512GB दिया जा सकता है। चीन के सर्टिफिकेशन साइट पर इस मोबाइल को लिस्ट किया गया है तो कहा जा सकता है OPPO A98 मोबाइल को चीन में ही लांच किया जाएगा।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *