मैग्नेटिक फ़ोन Motorola Edge 30 Fusion इंडिया में तगड़े फ़ीचर्स के साथ एंट्री करेगा

Motorola Edge 30 Fusion मोबाइल का ऑफिसियल लुक जारी किया गया है । मोबाइल सभी के दिलों पर राज करने वाला है।


चाइनीज मोबाइल कंपनी LENOVO की स्वामित्व वाली Motorola कुछ ही दिनों में Motorola Edge 30 Fusion मोबाइल इंडिया के साथ-साथ दूसरे देश में भी लांच करने वाला है। मैंने जब Edge 30 Fusion का स्पेसिफिकेशन के पढ़ा तो मुझे लगा Motorola कुछ नया करने वाला है। इस मोबाइल में कुछ यूनिक फ़ीचर्स दिया गया है। जो आमलोगों को बहुत पसंद है।

एक बात और आपके जानकारी के लिए बता दूं की Motorola S30 Pro चीन में लांच हो रहा है। और यही मोबाइल का नाम चेंज करके Motorola Edge 30 Fusion रखा गया है जो वैश्विक स्तर पर लांच किया जाएगा।

Motorola Edge 30 Fusion का डिस्प्ले कर्व दिया गया है जो बहुत ही प्रीमियम फील देगा। मुझे लगता है इंडिया में यह मोबाइल 25000 के अंदर लांच हो सकता है। आपको बता दें कि 30000 के नीचे के रेंज में अभी तक कोई ऐसा मोबाइल लांच नहीं हुआ है जिसका डिस्प्ले कर्व हो।

Motorola Edge 30 Fusion ka display
Motorola Edge 30 Fusion : ऑफिसियल फर्स्ट लुक

इन्हें भी पढ़ें :-Samsung Galaxy A23 5G ऐसे नए फ़ीचर्स के साथ हुआ लांच

Motorola Edge 30 Fusion specification (अपेक्षित)

Motorola Edge 30 Fusion में 6.55 इंच का AMOLED डिस्प्ले सेंटर पंच होल के साथ दिया जाएगा। डिस्प्ले रेसोल्यूशन FHD+ (1080×2400 पिक्सेल) और डिस्प्ले रेफ्रिश रेट 120Hz का दिया जाएगा।

Motorola Edge 30 Fusion की परफॉर्मेंस की बात करें तो Qualcomm Snapdragon 888+ दिया जा सकता है। रैम की बात करें तो 6GB और 8GB उपलब्ध होगा। और स्टोरेज अधिकतम 128GB और 256GB दिया जा सकता है। मोटोरोला मोबाइल की खास बात है कि यह क्लीन ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। मोबाइल में एंड्राइड 12 दिया जा सकता है। और सिक्युरिटी के लिए Lenovo के थिंकशील्ड दिया जा सकता है।

Motorola Edge 30 Fusion display

बैटरी की बात करें तो 4270mAh का और चार्जर 68W का फ़ास्ट चार्जर दिया जा सकता है। मोबाइल का थिकनेस 7.6mm का और वजन लगभग 170 ग्राम का हो सकता है।

कैमरा की बात करें तो Motorola Edge 30 Fusion के रियर में मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सेल का दिया जा सकता है। इस मोबाइल में 3.5mm audio जैक और SD कार्ड का ऑप्शन नहीं दिया जा सकता है। उम्मीदतः wifi और ब्लूएटूथ वर्शन लेटेस्ट दिया जाएगा । NFC भी दिया जा सकता है। डिस्प्ले के ऊपर ही फिंगरप्रिंट स्कैनर हो सकता है।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.