BGMI फिर होने जा रहा Unban, जनिये डिटेल से

BGMI (Battlegrounds Mobile India) इंडिया के लिए स्पेशल PubG पर से फिर से बैन हट सकता है। आई है नई रिपोर्ट।

सबसे पहले PUBG Mobile इंडिया में युवा के दिलोदिमाग के ऊपर नाच रही थी लेकिन PUBG Mobile में कुछ गरबरी भारत सरकार को नज़र आई जिसके चलते PUBG Mobile को इंडिया में पूरी तरह से बैन कर दिया गया ।

BGMI फिर होने जा रहा Unban, जनिये डिटेल से

प्ले स्टोर और दूसरे app स्टोर से इस गेम को हटा दिया गया और इंडिया के लोग किसी भी तरह से PUBG Mobile को एक्सेस नहीं कर पा रहे थे। लेकिन PUBG की मुख्य कंपनी ऐसे मार्केट को भला कैसे छोड़ सकते थे।

इसके लिए कुछ दिनों बाद दूसरे कंपनी की मदद से PUBG जैसा एक गेम BGMI बनाया जो सिर्फ इंडिया के लिए ही था और इस गेम का सर्वर भी इंडिया में ही रखा गया।

कोई भी डेटा बाहर नहीं जा पाता था। लेकिन फिर कुछ समय बाद भारत सरकार को कुछ गड़बड़ी नज़र आई जिसके चलते BGMI को प्ले स्टोर आउट दूसरे APP स्टोर पर इंडिया में डाउनलोड करने से बैन कर दिया।

लेकिन सर्वर को बैन नहीं किया जिसके मोबाइल में पहले से BGMI था वह इस गेम को खेल सकते हैं।

अब रिपोर्ट आई है जिसमें बताया जा रहा है BGMI को unban किया जाएगा।

mysmart price की रिपोर्ट में कहा गया है कि Karfton कंपनी द्वारा कोई अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर कुछ वीडियो डाला गया है जिससे लग रहा है कंपनी BGMI को unban करने के लिए कोशिश कर रही है।

कंपनी के साइट पर कुछ आर्टिकल भी डाल गया है जिससे लगता है BGMI बहुत जल्द unban हो जाएगा।

BGMI फिर होने जा रहा Unban, जनिये डिटेल से

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Related Post :-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *