Boat 402 Airdopes का रिव्यु

इस पोस्ट में मैंने Boat 402 Airdopes का रिव्यु किया है । वो भी डिटेल में अगर डिटेल में इस airdopes के बारे में जानना चाहते हैं । तो पूरा पढ़िए इस पोस्ट को ।

मैंने कभी भी इयरफोन खरीदा ही नहीं है। लेकिन अब बहुत सारे वर्क के लिए ईरफ़ोन का यूज करना ही पड़ता है। तो मेरे पास अब अलग-अलग कंपनियों का ईरफ़ोन आ गया है ।

Boat 402 Airdopes का रिव्यु

लेकिन जब मैं बाहर सफर करता हूँ। तो ये वायर वाला इयरफोन बेकार साबित हो जाता है। इसके लिए सस्ता में अच्छा इयरफोन नहीं  airdops ही लगता है।  

Boat का इयरफोन तो अच्छा होता ही है । लेकिन airpods भी कमतर नहीं है । मैंने रिव्यु के लिए आज सलेक्ट किया हूँ  boat का 402 airpods.आपको पता है कि airpods में  कोई वायर नहीं रहता है, बाहर के सफर में वायरलेस ईरफ़ोन में airpods बेस्ट  होता है । 

अभी के समय में अगर कोई ईरफ़ोन खरीद रहें हैं तो कुछ बातों को ध्यान में रखना ही पड़ता है । ईरफ़ोन का जरूरत तो सबको होती ही है । और मुझे तो हमेशा ही होती है ।

लेकिंन जब आप ईरफ़ोन खरीद रहें हैं तो कोई अच्छे ब्रांड का ही खरीदे । मेरा कहना यह है कि जेनरिक नहीं खरीदे ।

Boat 402 Airdopes का रिव्यु rojirotitech
BoAt 402 Airdops
अमेज़न से खरीदने के लिए इमेज पर क्लिक करें
Boat 402 Airdopes का रिव्यु rojirotitech

जब कोई अच्छे ब्रांड किसी भी प्रोडक्ट को बनाती है तो उसके क्वालिटी पर ज्यादा ध्यान देती है ।

ईरफ़ोन के लिए तो दो तरह की क्वालिटी की जरूरत होती है । पहला तो साउंड क्वालिटी ब्रांडेड ईरफ़ोन में साउंड को बैलेंस किया जाता है । और दूसरा बिल्ड क्वालिटी पर खास ध्यान देती है ।

Boat 402 Airdopes का रिव्यु

boat का 402 airdopes बहुत ही अच्छा है । साउंड क्वालिटी ,बास, बैटरी बैकअप बहुत अच्छा मिलेगा ।

Boat का और भी airpodes है । लेकिन 402 मॉडल सस्ता भी है और अच्छा भी । 

boat 402 airdopes स्पेसिफिकेशन

माइकहाँ, दिया गया है ।
ब्लूटूथ वर्शन5.0
वायरलेस रेंज10 मीटर
बैटरी लाइफ20 घंटा, 5 मिनट के चार्ज पर 
40 मिनट का प्लेबैक टाइम देगा ।
चार्जिंग पोर्टUSB टाइप C
प्रोटेक्शनIPX4 , water और sweat resistant
बास डीप बास
बैटरी 450mAh
वररेंटी 1 साल की 

BoAt 402 Airdopes ₹1798

Boat 402 Airdopes का रिव्यु rojirotitech

अगर साउंड क्वालिटी की बात करें तो बबाल का साउंड क्वालिटी मिलता है । साउंड क्वालिटी प्राइस के अनुकूल है । इस प्राइस पर ये बेस्ट साउंड क्वालिटी देगा ।

खास बात  मुझे boat 402 airdopes में यह लगी कि इसमें टच पैनल भी है । इस टच का यूज आप कॉल को कंट्रोल करने में  और वॉल्यूम कंट्रोल के रूप में कर सकते हैं ।

IPX4 सर्टिफाइड है । वाटर प्रूफ और sweat ( पसीना ) प्रूफ दिया गया है। बैटरी बैकअप की बात करें तो 4 घंटे का प्लेबैक देगा ।

boat 431 Airdopes vs boat 431 Airdopes

इन दोनों मॉडल में सिर्फ दो अंतर ही देखने को मिलेगा । बाकी सभी एक समान है । boat 431 Airdopes बैटरी 500mah की दी गई है इसलिए बैटरी बैकअप थोड़ा ज्यादा देगा ।

और boat 431 Airdopes के टच में गूगल अस्सिटेंट और siri का ऑप्शन दिया गया है। और बाकी सभी फ़ीचर्स एक समान है । लोगों के रिव्यु का कहना है boat 431 Airdopes में थोड़ा ज्यादा ही बास है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published.