दुनियां का अभी तक का सबसे बड़ी बैटरी वाला मोबाइल DOOGEE S89 Pro जनिये कमाल के फ़ीचर्स

दुनियां के हरेक कंपनी कुछ नया करने के बारे में सोचती रहती है। इसी नयापन में DOOGEE ने S89 Pro मोबाइल को लांच किया।

इस मोबाइल की खास बात यह है कि DOOGEE S89 Pro में 12000mAh की बैटरी दी गई है। यह अभी तक का सबसे बड़ी बैटरी वाला मोबाइल है। और भी कुछ खास है इस मोबाइल में मैंने आगे बताया है।

DOOGEE S89 Pro

DOOGEE S89 Pro को वैश्विक मार्केट में लांच किया गया है। इससे पहले कंपनी ने S88 मोबाइल लांच किया था। बैटरी के अलावा DOOGEE S89 Pro मोबाइल में और भी खासियत है ।।चलिये आगे देखते हैं।

कंपनी की तरफ से DOOGEE S89 Pro मोबाइल पहला अच्छे पावरहाउस वाला मोबाइल है। इस मोबाइल में 12000mAh की बैटरी तो दी गई है लेकिन 65W का फ़ास्ट चार्जर दिया गया है।

इस चार्जर इस मोबाइल को चार्ज होने में 18 घंटे का समय लगता है। और फूल चार्ज होने के बाद 16 घंटे तक गेमिंग कर सकते हैं। खासबात यह है कि एकबार चार्ज करने के बाद 5 दिनों तक मोबाइल आराम से चल सकता है।

DOOGEE S89 Pro Price

DOOGEE S89 Pro का प्राइस बहुत ज्यादा नहीं है। करीब बेसिक वैरिएंट की कीमत $230 है। इंडिया प्राइस में करीब Rs18,400 है।

इस ममोबाइल में और क्या-क्या फ़ीचर्स दिए गए हैं चलियेजानते हैं डिटेल में।

DOOGEE S89 Pro specification

DOOGEE S89 Pro में 6.3 इंच का IPS LCD, FHD+ रेसोल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले में डॉट नौच दिया गया है।

बैटरी की बात तो कर ली है। प्रोसेसर की बात करें तो DOOGEE S89 Pro में Mediatek Helio P90 चिपसेट दिया गया है। OS की बात करें तो एंड्राइड 12 आउट ऑफ बॉक्स दिया गया है। ब्लूएटूथ वर्शन 5.1 दिया गया है। और भी कनेक्टिविटी फ़ीचर्स दी गई है।

DOOGEE S89 Pro के रियर में तीन कैमरा सेटअप किया गया है। 64 मेगापिक्सेल का पहला कैमरा 20 मेगापिक्सेल का नाईट विजन कैमरा और 16 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। मोबाइल IP68 सर्टिफिएड है।

बैटरी की बात करें तो 4300mAh का और चार्जर 30W का दिया जा सकता है।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.