iQoo 10 Pro सबसे कम समय में चार्ज होने वाला मोबाइल 200W का चार्जर दिया जाएगा

iQoo 10 Pro:- में टॉप प्रोसेसर और टॉप लेवल का चार्जर दिया जाएगा । सिर्फ 20 मिनट के अंदर फूल चार्ज हो सकता है।

हाईलाइट

  • iQoo 10 सीरीज में दो मोबाइल्स लांच हो सकते हैं ।
  • Qualcomm का चिपसेट दिया जा सकता है।
  • सबसे कम समय में मोबाइल फूल चार्ज होगा ।
iQoo 10 Pro mobile design

इन्हें भी पढ़ें:-OPPO Reno 8 Lite लांच स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट और ऐसे फ़ीचर्स दिया गया है

Vivo का सब-ब्रांड iQoo फिर एक बार मोबाइल मार्केट में धमाका मचा सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक iQoo दो मोबाइल्स लंच करने के लिए सोच रहा है iQoo 10 और iQoo 10 Pro । यह iQoo का 10 सीरीज का मोबाइल होने वाला है।

iQoo 10 सीरीज के इस मोबाइल्स के बारे में कुछ लीक्स सामने आ गई है जिसमें प्रॉसेसर, बैटरी और चार्जर के बारे में बताया गया है । और भी स्पेसिफिकेशन्स रिपोर्ट से पता चला है । चलिये डिटेल में जानते हैं इन दोनों मोबाइल्स के बारे में ।

इन्हें भी पढ़ें:-गेमिंग फ़ोन Asus ROG 6 एक नए फ़ीचर्स के साथ इस तारीख को लांच होगा

iQoo 10 Pro Specification (अनुमानित)

iQoo 10 Pro इस मोबाइल सीरीज का टॉप मोबाइल होगा और 10 pro में बहुत सारे टॉप लेवल का फ़ीचर्स दिया जा सकता है ।

रिपोर्ट के मुताबिक iQoo 10 Pro मोबाइल में 2K रेसोल्यूशन वाला LTPO डिस्प्ले दिया जा सकता है । LTPO डिस्प्ले AMOLED डिस्प्ले से थोड़ा बेहतर होता है।

iQoo 10 Pro मोबाइल के डिस्प्ले का अधिकतम रेफ्रिश रेट 120hz ही दिया जाएगा । बहुत लोगों का कहना था कि 144hz दिया जाएगा । लेकिन 120hz से ज्यादा नहीं होगा ।

iQoo 10 Pro में फिंगरप्रिंट स्कैनर डिस्प्ले के ऊपर ही मिलेगा । खास बात यह है कि इसका फिंगरप्रिंट स्कैनर अल्ट्रा सोनिक होगा । अल्ट्रा सोनिक फिंगरप्रिंट ज्यादा सिक्योर होता है और अगर आपका अंगुली गिला भी है तो फिर भी एक काम करेगा ।

रिपोर्ट के अनुसार रियर में एक कैमरा 50 मेगापिक्सेल का दिया जा सकता है । मुझे लगता है इस मैन कैमरा में OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लिशर) का भी सपॉर्ट देंखने को मिल जाएगा ।

रिपोर्ट के अनुसार iQoo 10 Pro मोबाइल में Qualcomm का टॉप चिपसेट स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 दिया जाएगा । तो रैम टाइप और स्टोरेज टाइप भी टॉप लेवल का ही हो सकता है । मतलब LPDDR5 रैम टाइप और UFS 3.2 स्टोरेज टाइप । स्पष्ट तौर पर कहा जा सकता है । iQoo 10 Pro परफॉर्मेन्स के लिहाज से टॉप मोस्ट फ़ोन होने वाला है ।

सबसे खास बात यह है कि iQoo 10 Pro मोबाइल 200W के फ़ास्ट चार्जर के साथ आएगा । वैसे 150W फ़ास्ट चार्जर वाला मोबाइल आप देख ही चुके है पिछले कुछ महीनों में ।

लेकिन 200W फ़ास्ट चार्जर वाला मोबाइल कितना कम समय में मोबाइल को फूल चार्ज कर देगा आप सोच भी नहीं सकते हैं । अगर 5000mAh की बैटरी दी जाएगी तो मेरे अनुसार 20 मिनट से कम समय में फूल चार्ज हो जाना चाहिए ।

एक और खास बात iQoo 10 Pro मोबाइल की होने वाली है । रिपोर्ट ले मुताबिक इस मोबाइल में 65 W का वायरलेस चार्जर मिल सकता है ।

इन्हें भी पढ़ें:-POCO X4 GT बहुत जल्द आ रहा है सभी कंपनियों को धूल चटाने

iQoo 10 Pro Price in india (अनुमानित)

iQoo 10 Pro का प्राइस क्या होगा या हो सकता है इसके बारे में अभी कुछ भी जानकारी नहीं मिली है लेकिन फ़ीचर्स के अनुसार इस मोबाइल के प्राइस का अनुमान लगाया जा सकता है ।

अगर iQoo 10 Pro मोबाइल में ऐसे फ़ीचर्स दिए जाएंगे तो प्राइस 50000 से ऊपर ही होगा और । 50000 के नीचे प्राइस अगर होगा तो बहुत सारे फ़ीचर्स आपको देंखने को नहीं मिलेगा । जैसे रैम टाइप ,स्टोरेज टाइप ,अल्ट्रा सोनिक फिंगरप्रिंट कैमरा में OIS सपॉर्ट अच्छे कैमरा सेंसर ।

वैसे iQoo 9 Pro का अधितम प्राइस 70000 के आसपास है । तो iQoo 10 Pro का प्राइस 50000 के नीचे तो नहीं होने वाला है । इस मोबाइल में iQoo 9 Pro से अच्छे फ़ीचर्स भी मिल जायेंगे और प्राइस भी अच्छे ही होंगे ।

लेटेस्ट टेक न्यूज़ :-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *