200W फ़ास्ट चार्जर के साथ iQOO 11 Pro होगा लांच, जनिये स्पेक्स

iQoo की तरफ से iQOO 11 सीरीज की तैयारी शुरू हो चुकी है। इस सीरीज में भी दो स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे। iQOO 11 और iQOO 11 Pro.

अभी चीन में iQOO Neo 7 स्मार्टफोन को लांच किया गया है। इसके बाद iQOO की नज़र iQOO 11 सीरीज पर ही है। iQOO 11 सीरीज अगले साल फरवरी तक में लांच हो सकता है।

iQoo 10 Pro mobile

iQOO 11 Pro Specifications (लीक्स)

कुछ टिप्सर ने iQOO 11 Pro की पूरी स्पेसिफ़िकेशन्स शेयर किया है। उन्हीं टिप्सर के अनुसार iQOO 11 Pro में 6.78 इंच का LTPO डिस्प्ले दिया जाएगा।

डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120Hz का दिया जयेगा। डिस्प्ले रेसॉल्युशन 2K दिया जाएगा। सबसे महत्वपूर्ण प्रॉसेसर की बात करें तो Qualcomm Snapdrgon 8 Gen 2 दिया जाएगा।

रैम वैरिएंट की बात करें तो 8GB और 12 GB उपलब्ध रहेगा। और रैम टाइप की बात करें तो LPDDR5 दिया जा सकता है।

और स्टोरेज वैरिएंट की बात करें तो 128GB,256GB और 512GB दिया जा सकता है। स्टोरेज टाइप UFS 3.1 दिया जा सकता है।

कैमरा की बात करें तो iQOO 11 Pro के रियर में तीन कैमरा दिया जा सकता है। पहला मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सेल का दूसरा अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी 50 मेगापिक्सेल का और तीसरा टेलीफोटो कैमरा 14.6 मेगापिक्सेल का दिया जा सकता है।

फ्रंट में 16 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जा सकता है। पिछले सीरीज के जैसा ही इस स्मार्टफोन में भी वीवो का चिप V2 दिया जाएगा। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो एंड्राइड 13 और customUI Origin OS दिया जा सकता है।

बैटरी की बात करें तो 4700mAh की और 200W का फ़ास्ट चार्जर दिया जा सकता है। 50 W का वायरलेस चार्जर दिया जा सकता है।

फिंगरप्रिंट डिस्प्ले के ऊपर दिया जा सकता है और यह फिंगरप्रिंट Ultrasonic टेक्नोलॉजी के साथ आ सकता है।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *