iQOO 11 Pro में ऐसे चिपसेट और डिस्प्ले दिए जाएंगे जो अभी तक किसी ने नहीं दिया है

इस साल की शुरूआत में iQoo की तरफ से iQoo 9 सीरीज लांच किया गया था। और अभी iQoo 10 सीरीज लांच भी नहीं हुआ है। लेकिन iQoo 11 सीरीज के बारे में कुछ लीक्स सामने आ गई है।

आज, टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने iQoo 11 Pro के कुछ स्पेसिफ़िकेशन्स शेयर किया है। उम्मीद है कि iQoo 11 सीरीज में दो मोबाइल्स होंगे – iQoo 11 और iQoo 11 Pro.

लीक्स के मुताबिक अभी तक का super best display और सबसे तेज चिपसेट दिया जाएगा iQoo 11 सीरीज के मोबाइल्स में।

iQoo 10 Pro mobile
iQoo 10 Pro mobile image

iQoo 11 और 11 Pro का Specification (लीक्स )

टिप्सर ने खुलासा किया है कि iQoo 11 और iQoo 11 Pro दोनों मोबाइल्स में एक ही तरह के डिस्प्ले Samsung का लेटेस्ट डिस्प्ले E6 AMOLED दिया जाएगा। इनका यह भी कहना है कि डिस्प्ले रेसोल्यूशन 2k ,रिफ्रेश रेट 120hz और 1440Hz PWM डिमिंग को सपोर्ट करेगी। यह एक घुमावदार किनारे वाला पैनलटिप्सर होगा जिसमें केंद्र में स्थित पंच-होल होगा।

खास बात यह है कि iQoo 11 सीरीज में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट दिया जाएगा। अभी Qualcomm ने अपने इस चिपसेट की घोषणा नहीं कि है लेकिन उम्मीद है कि Qualcomm नवंबर में इस चिपसेट की घोषणा करेगी। टिप्सर के मुताबिक iQoo 11 और iQoo 11 Pro दोनों में एक ही तरह के डिस्प्ले और चिपसेट दिए जाएंगे। लेकिन कैमरा और बैटरी में अंतर देंखने को मिल सकता है।

अभी iQoo 10 सीरीज भी लांच नहीं हुआ है। iQoo 10 Pro में 200W के फ़ास्ट चार्जर होने की उम्मीद है। इसलिए कहा जा सकता है iQoo 11 Pro में भी 200W का फ़ास्ट चार्जर देंखने को मिलने वाला है । और iQoo11 में 120W का फ़ास्ट चार्जर

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.