120W चार्जर के साथ iQOO 11 मोबाइल होने वाला है लंच, जानिए डिटेल से

Vivo का sub-brand iQOO की तरफ से upcoming Mobiles iQOO 11 सीरीज है। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन iQOO 11 और iQOO 11 Pro है। दोनों मोबाइल्स के एक ही तरह का चिपसेट दिया जाएगा।

iQOO 11 को लेकर कुछ लीक्स सामने आया है।चलिये जानते हैं डिटेल में कौन-कौन फ़ीचर्स दिया जाएगा।

iQoo 9

iQOO 11 Specifications (अनुमानित)

iQOO 11 की डिस्प्ले की बात करें तो 6.78 इंच का E6 AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है और डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 144Hz दिया जा सकता है।

परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दिया जा सकता है। रैम की बात करें तो 8GB और 12GB देंखने को मिल सकता है और रैम टाइप LPDDR5 वहीं स्टोरेज की बात करें तो 128GB, 256GB और 512GB देंखने को मिल सकता है और स्टोरेज टाइप UFS 3.1 देंखने को मिल सकता है।

कैमरा की बात करें तो रियर में तीन कैमरा सेटअप देंखने को मिल सकता है जिसमें मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सेल का Samsung GN5 सेंसर के साथ आ सकता है।

वहीं दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा देंखने को मिल सकता है। 12 मेगापिक्सेल का टेलीफोटो ज़ूम लेंस कैमरा देंखने को मिल सकता है। फ्रंट कैमरा की बात करें तो 16 मेगापिक्सेल का हो सकता है।

कैमरा में VIVO का V2 चिप भी देखने को मिल सकता है यह चिपसेट कैमरा को इम्प्रोवमेंट के लिए दिया जाता है ।

ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो एंड्राइड 13 और कस्टम UI OriginOS देंखने को मिल सकता है। बैटरी की बात करें तो 5000mAh और 120W का वायर चार्जर देंखने को मिल सकता है। वायरलेस चार्जर नहीं मिलेगा।

ये रिपोर्ट के अनुसार स्पेसिफिकेशन्स बताई गई है हो सकता है iQOO 11 में स्पेसिफ़िकेशन्स अलग भी हो सकता है।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Related Post :-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *