MIUI 13.0.4.0 का अपडेट अपने मोबाइल में नहीं करना, डेड हो जाएगा।

अगर आपके मोबाइल में MIUI 13.0.4.0 का अपडेट आया है तो आप नहीं करना नहीं तो प्रॉब्लम में फस सकते हैं। ऐसा मैं नहीं कह रहा हूँ, ऐसा कुछ लोगों का अनुभव है ।

आखिर कैसे आपका मोबाइल डेड हो जाएगा। थोड़ा ध्यान से आगे पढ़ लीजिए। ट्विटर पर एक मित्र ने पोस्ट किया जिसमें उसने स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है ।

MIUI 13 update big problem

इन्हें भी पढें :- Realme Q5x हुआ लांच : जनिये प्राइस और मुख्य फ़ीचर्स

उनका कहना है। जब मैंने MIUI 13.0.4.0 का अपडेट किया अपने मोबाइल में तब मेरा फ़ोन ब्रिकेड हो गया । और बहुत सारे प्रॉब्लम क्रिएट हो गया । वीडियो स्टक होने लगा ,ऑडियो प्रॉब्लम होने लगा। और बहुत सारे प्रॉब्लम होने लगा ।

बहुत सारे मोबाइल्स कंपनियों का यही नीति रहती है कि ग्राहक एक या दो साल मोबाइल को यूज करें उसके बाद प्रॉब्लम होने लगे मोबाइल्स में । ताकि फिर मोबाइल को अपग्रेड कर के उसी कंपनी का दूसरा मोबाइल खरीदे । ये नीति Apple के iPhones में खास कर देखे जाते हैं।

इन्हें भी पढें :- इस साल के सबसे बेहतरीन फ़ोन iPhone 14 Pro & Max होने वाला है जनिये क्या मिलेगा

मोबाइल पूरी तरह से अच्छी रहती है लेकिन सॉफ्टवेयर प्रॉब्लम के चलते मोबाइल का बैटरी डेड होने लगता है । कैमरा परफॉर्मेन्स में कमी होने लगती है। यही नीति अब दूसरे मोबाइल्स कंपनियां अपनाती है।

अगर आपको भी किसी तरह का प्रॉब्लम होता है, तो हम सबसे पहले आपके लिए आवाज़ उठाएंगे । आप मुझे ट्विटर पर टैग कर के प्रॉब्लम बताइए ।

rojorotitech twiter

लेटेस्ट टेक न्यूज़ :-

Leave a Comment

Your email address will not be published.