Moto E22 इंडिया में ऐसे फ़ीचर्स के साथ होने वाला है लांच,इमेज हुआ लीक

Motorola इंडिया में तीन मोबाइल्स लंच करने की तैयारी कर रही है। Motorola Edge 30 Ultra ,Motorola Edge 30 Fusion और Moto E22.

दो मोबाइल्स तो फ्लैगशिप होगा लेकिन Moto E22 बजट सेगमेंट का मोबाइल होने वाला है। कंपनी के आधिकारिक तौर पर Moto E22 की घोषणा नहीं कि है लेकिन उससे पहले Motorola E22 का पूरा डिज़ाइन नए रेंडरर्स के माध्यम से लीक हो गया है। ये रेंडर हमें आगे और पीछे से इसके पूर्ण डिज़ाइन पर एक स्पष्ट दृश्य प्रदान करते हैं। रेंडर्स को जाने-माने टिपस्टर सुधांशु अंभोरे (via 91Mobiles) द्वारा साझा किया गया था।

इस इमेज में moto E22 का बैक ,फ्रंट और फ्रेम का लुक सामने आया है। फ्रंट में वाटर ड्राप नौच है बैक साइड में ड्यूल सेटअप कैमरा नज़र आ रहा है। बैक पैनल के मध्य में moto का लोगो नज़र आ रहा है।

Moto E22 render image
render image from 91mobiles

Motorola का यह E सीरीज का मोबाइल है। इसलिए Moto E22 एक बजट मोबाइल होगा ।इमेज के अलावा इस मोबाइल के बारे में कोई सही जानकारी सामने नहीं आई है। इमेज एनालिसिस से पता चलता है कि इसमें डिस्प्ले के चारों ओर पतले बेज़ेल्स हैं, रियर में एक प्लास्टिक रियर पैनल है जिसमें पीछे की तरफ एक आयताकार मॉड्यूल है जिसमें एक डुअल कैमरा सेटअप और एक एलईडी फ्लैश है। बैक साइड में कोई फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं देखा जा सकता है, इसलिए अनुमान लगाया जा सकता है की Moto E22 के फ्रेम पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा।

मोबाइल के ऊपरी फ्रेम पर 3.5 mm हेडफोन जैक है, जिसमें डॉल्बी एटमॉस ब्रांडिंग भी है। कुछ सर्टिफिकेशन से इस मोबाइल के स्पेसिफ़िकेशन्स के बारे में जानकारी मिली थी। इसके अनुसार Moto E22 के ऑफ द बॉक्स Android 12 OS पर भी चलेगा। यह भी संभव है कि इस मॉडल में E22s के समान स्पेक्स होंगे, जो यूरोप में उपलब्ध है। डिवाइस में 6.5 इंच का 90Hz IPS LCD पैनल, 16 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप, 5,000mAh का बैटरी पैक और Helio G37 SoC है।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.