Moto G72 मोबाइल भी इंडिया में ऐसे स्पेसिफिकेशन के साथ लांच होने वाला है।

Motorola की तरफ से फिर एक और मोबाइल motorola Moto G72 मोबाइल इंडिया में लांच होने वाला है।

अभी ककुछ समय पहले ही मोटोरोला ने इंडिया ,चीन और वैश्विक मार्केट में बहुत सारे मोबाइल्स को लांच कर चुका है।

आगे ईइंडिया में त्यौहारों का मौसम आने वाला है। इस त्योहारी सीजन में कंपनियां ज्यादा से ज्यादा प्रोडक्ट मार्केट में उतारना चाह रही है।

Pricebaba के Moto G72 मोबाइल के लांच होने की तारीख की खुलासा किया और कुछ स्पेसिफिकेशन भी बताया । तो चलिए देखते हैं आखिर motorola Moto G72 में क्या फ़ीचर्स हो सकती है।

Moto G72 मोबाइल भी इंडिया में ऐसे स्पेसिफिकेशन के साथ लांच होने वाला है।

आपको जानकारी के लिए बता दूं, Motorola Moto g71 मोबाइल पहले ही लांच किया जा चुका है और Moto G72 मोबाइल Moto G71 का सक्सेसर के रूप में आएगा ।

Motorola Moto G72 launch date (अनुमानित)

Report के मुताबिक moto g72 मोबाइल इंडिया में लास्ट सिंतबर या शुरुआती अक्टूबर में लांच हो सकता है। ये जानकारी अनुमानित हैं। कीमत की बात करें तो 15000 के भीतर रखा जा सकता है । लेकिन रिपोर्ट में कीमत के बारे में नहीं बताया गया है।

Motorola Moto G72 specification (अनुमानित)

Motorola Moto G72 मोबाइल का अभी अधिक स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी नहीं है । लेकिन कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन के बारे में रिपोर्ट से पता चला है।

जैसे पप्रोसेसर की बात करें तो moto G72 में उम्मीदतः Mediatek Helio G37 चिपसेट दिया जा सकता है। यह 4g चिपसेट है। रैम वैरिएंट 6gb और 8gb दिया जा सकता है। और 4gb का वर्चुअल रैम भी दिया जा सकता है।

चार्जर की बात करें तो 33W का फ़ास्ट चार्जर दिया जा सकता है। और 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

अगर कैमरा की बात करें तो Moto G72 के रियर में तीन सेटअप दिया जा सकता है कैमरा का । पहला 48 मेगापिक्सेल का ,दूसरा 8 मेगापिक्सेल और तीसरा 2 मेगापिक्सेल का कैमरा हो सकता है। फ्रंट में 16 मेगापिक्सेल का कैमरा देंखने को मिल सकती है।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.