18GB रैम वाला Moto X40 5G ऐसे फ़ीचर्स के साथ होने वाला है लंच

moto X40 5G मोबाइल अच्छे स्पेसिफिकेशन्स के साथ होने वाला है लांच। इस मोबाइल के बारे में बहुत सारी डिटेल सामने आ गई है तो चलिए हम आपको बताते है ।

आपको बता दें Motorola चीन की कंपनी Lenevo की स्वामित्व वाली मोबाइल कंपनी है। यह मोबाइल सबसे पहले चीन में ही लांच होगा।

Moto X40 5G rear and back design

Moto X40 5G Specifications (अनुमानित)

रिपोर्ट के अनुसार moto X40 5G मोबाइल में 6.67 इंच का FHD+ OLED डिस्प्ले दिया जाएगा। डिस्प्ले रिफ्रेश के बारे में जानकारी नहीं आई है लेकिन उम्मीद की जा सकती है ।

120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जाएगा। वजन की बात करें तो 196 ग्राम और 8.5mm की मोटाई हो सकती है इस मोबाइल की। moto X40 5G की परफॉर्मेंस की बात करें तो Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दिया जा सकता है।

ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो लेटेस्ट एंड्राइड 13 देंखने को मिल जाएगा। Motorola के मोबाइल्स लगभग स्टॉक एंड्राइड पर ही आता है कोई भी फालतू के एप्लीकेशन देंखने को नहीं मिलेगा।

रैम की बात करें तो 8GB,12GB और 18GB देंखने को मिल जाएगा। वहीं स्टोरेज की बात करें तो 128GB, 256GB और 512GB मिल सकता है।

कैमरा की बात करें तो रियर में तीन कैमरा देंखने को मिल जाएगा। पहला और दूसरा 50 मेगापिक्सेल कैमरा और तीसरा 12 मेगापिक्सेल का कैमरा देंखने को मिल जाएगा। फ्रंट में 60 मेगापिक्सेल का कैमरा देंखने को मिल सकता है।

बैटरी की बात करें तो 4,950mAh और 4,450mAh का दो वैरिएंट देंखने को मिल जाएगा।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Related Post :-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *