नए फ़ीचर्स के साथ Motorola का Lenovo ThinkPhone हुआ लांच, जनिये स्पेक्स

Motorola का Lenovo ThinkPhone मोबाइल लांच कर दिया है। Motorola का ThinkPhone सीरीज का पहला स्मार्टफोन है।

Motorola ThinkPhone में कुछ खास फ़ीचर्स जैसे 144Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले, 12GB रैम ,512GB स्टोरेज ,IP68 रेटिंग और 50 MP का मुख्य कैमरा और Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट दिया गया है। और भी बहुत फ़ीचर्स दिया गया है।

स्मार्टफोन की भारत कीमत और उपलब्धता अभी ज्ञात नहीं है। यह मोबाइल आधिकारिक तौर पर गुरुवार को लास वेगास में CES 2023 में लॉन्च किया गया।

यह है कि फोन MIL STD 810H प्रमाणित है, जिसका मतलब है कि यह काफी टिकाऊ है और कठोर पर्यावरणीय परिस्थितियों का सामना कर सकता है।

इसमें थिंक 2 थिंक कनेक्टिविटी है, जो रेडी फॉर द्वारा समर्थित है, उत्पादकता उपकरणों का एक संग्रह है जो व्यापार के अंतिम उपयोगकर्ताओं को थिंकफोन और थिंकपैड के बीच डिवाइस एकीकरण करने में सक्षम बनाता है।

Motorola Lenovo thinkphone front design

Motorola Lenovo ThinkPhone Launch country

कंपनी के मुताबिक आने वाले महीनों में Motorola Lenovo ThinkPhone अमेरिका, यूरोप, लैटिन अमेरिका, मध्य पूर्व, ऑस्ट्रेलिया और एशिया के कुछ देशों में उपलब्ध होगा। कंपनी ने स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है, यह स्मार्टफोन इंडिया में लांच होगा या नहीं इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

Motorola Lenovo ThinkPhone सस्पेसिफिकेशन्स

Mototrola ThinkPhone में 6.6-इंच FHD+ डिस्प्ले और 144Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। इस मोबाइल में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट दिया गया। जिसमें 12GB तक का रैम और 512GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

कंपनी ने सटीक बैटरी स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है, लेकिन दावा किया है कि यह 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ होगी । अनुमानतः 5,000mAh की बैटरी हो सकती है। शायद वायर्ड चार्जर के साथ – साथ वायरलेस चार्जर भी दिया जाए। कंपनी ने पुष्टि की है कि थिंकफोन बॉक्स में 68W चार्जर दिया गया है।

कैमरा की बात करें तो Motorola ThinkPhone में मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सेल का और बाकी दो कैमरा 13 मेगापिक्सेल और 2 मेगापिक्सेल है। खास बात यह है कि इस फ़ोन में IP68 रेटिंग भी दिया गया है। wifi 6E दिया गया है। ओवरऑल मोबाइल की मजबूती भी अच्छी है । और स्पेक्स भी अच्छा दिया गया है।

Motorola ThinkPhone डिजाइन
स्मार्टफोन में एक टेक्सचर्ड बैक पैनल के साथ एक बड़ी बॉडी है जो इसके फ्रेम में मुड़ी हुई है, जो इसे एक मजबूत लुक देती है। इसे एयरक्राफ्ट-ग्रेड एल्यूमीनियम से बनाया गया है और यह 1.25 मीटर तक गिरने का सामना कर सकता है। रियर पैनल के नीचे दाईं ओर “थिंकफोन बाय मोटोरोला” शब्द लिखा हुआ है, जिसमें ऊपरी बाएं कोने में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी है।

स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल में सबसे ऊपर पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है। वॉल्यूम और पावर बॉटम को दाएँ किनारे पर रखा गया है, और बाईं ओर एक लाल बटन है। कंपनी के मुताबिक, बाईं ओर रेड की माइक्रोसॉफ्ट टीम्स के जरिए वॉकी टॉकी ऐप के लिए वन-टच एक्सेस प्रदान करती है।

Related Post :-


e3fb275bbcf75febe3b95076ce8bbbb2?s=96&d=blank&r=pg

rojirotitechTeam

rojirotitech.com एक हिंदी का टेक न्यूज़ साइट है , यहां आपको लेटेस्ट मोबाइल्स, गैजट्स और टेक से रिलेटेड न्यूज़ ,प्रोडक्ट रिव्यु और नई जानकारी साधारण भाषा में उपलब्ध कराई जाती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top