Oppo और Realme के टैबलेट से भी बेहतरीन दमदार बैटरी और सबसे पॉवरफुल प्रोसेसर वाला Moto का टैबलेट होने वाला है लांच, जनिये कीमत और फ़ीचर्स

Motorola Tab G62 टेबलेट इंडिया में 17 अगस्त को होगा लांच । परफॉर्मेन्स ,बैटरी और डिस्प्ले बहुत अच्छे और कम प्राइस पर मिल सकते हैं।


चाइनीज कंपनी Lenovo की स्वामित्व वाली Motorola अभी कुछ समय पहले इंडिया में Moto G32 और Moto G62 मोबाइल्स लांच कर चुका है।

अब फिर 17 अगस्त को मोटोरोला Motorola Tab G62 टबलेट लांच करने जा रहा है। यह टबलेट OPPO Pad Air (review) और Realme pad X (review) को भी कड़ी टक्कर दे सकता है। इस टबलेट के कुछ फ़ीचर्स के बारे में नीचे बताया गया है।

Motorola Tab G62

इन्हें भी पढ़ें :- Motorola Moto G62 5G इंडिया में लांच 50MP कैमरा और डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट और बहुत कुछ इतने ही प्राइस पर

Motorola Tab G62 Specifications

डिस्प्ले की बात करें तो Motorola Tab G62 में 10.6 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है। डिस्प्ले रेसोल्यूशन 2K हो सकता है।उमीदतः डिस्प्ले में डॉल्बी विज़न सपॉर्ट भी दिया जा सकता है। डिस्प्ले रेफ्रिश रेट नार्मल ही हो सकता है।

इन्हें भी पढ़ें :-Motorola Moto G32 इंडिया में लांच इतने कम प्राइस में इतना सब कुछ आप भी हैरान रह जाएंगे

परफॉर्मेंस की बात की जाए तो Motorola Tab G62 में परफॉर्मेंस के लिए qualcomm प्रॉसेसर Snapdrgon 680 चिपसेट दिया जा सकता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो एंड्राइड 12 दिया जाएगा।

Motorola Tab G62 टैबलेट में 7700mAh की बैटरी और 20W का फ़ास्ट चार्जिंग दिया जा सकता है। चार डॉल्बी एटमॉस सपॉर्ट स्टीरियो स्पीकर दिया जा सकता है।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें  twitter, Telegram, Instagram, Facebook  और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

लेटेस्ट पोस्ट :-

Leave a Comment

Your email address will not be published.