OnePlus 11Pro हो रहा है तैयार नई परफॉर्मेंस और ऐसे फ़ीचर्स के साथ होगा लांच

OnePlus ने 2022 में अभी तक OnePlus 10 सीरीज में OnePlus 10 Pro, OnePlus 10R और OnePlus 10T मोबाइल्स लांच कर चुका है। ये सभी मोबाइल्स फ्लैगशिप मोबाइल्स हैं।

अब 2022 में OnePlus की तरफ से प्रमुख लॉन्च समाप्त हो चुके हैं, इसलिए कंपनी अगले साल लांच होने वाले OnePlus की तरफ से प्रमुख मोबाइल श्रृंखला के लिए तैयारी शुरू कर दी है ।

कुछ समय पहले से ही OnePlus 11 Pro के बारे में कुछ लीक्स सामने आई लेकिन कोई स्पेसिफ़िकेशन्स सामने नहीं आया। लेकिन Smartprix की तरफ से एक लीक्स जारी किया गया है जिसमें OnePlus 11 Pro की इमेज सामने आई है।

Oneplus 11 pro image from leaks
Image source : smartprix

इमेज बहुत कुछ बयां कर रहा है। सबसे पहले कंपनी OnePlus 11Pro को एक नए और यूनिक डिज़ाइन में पेश करने की कोशिश करेगी। लुक सुपर प्रीमियम लग रहा है। बैक साइड सेंटर में Oneplus का लोगो देंखने को मिल जाएगा। बैक साइड में कैमरा सेटअप एक गोलाकार आकृति में दी गई है। इसी आकृति में फ्लैशलाइट भी दिया गया है। फ्रंट में डिस्प्ले कर्व नज़र आ रहा है। आप इमेज देखकर अंदाज खुद लगा सकते हैं।

OnePlus 11 Pro Specification अनुमानित

रिपोर्टों के अनुसार, Oneplus अपने नए smartphone Oneplus 11 pro में Qualcomm का नया चिपसेट Snapdrgon 8 Gen2 देगी। यह चिपसेट वर्तमान स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 का सक्सेसर होगा। अभी अधिकतर प्रीमियम फोन में Snapdrgon 8 Gen1 उपयोग किया जाता है OnePlus 10T में भी यही चिपसेट यूज किया गया है।

अगली पीढ़ी के Qualcomm के चिप के बारे में अभी तक बहुत कुछ ज्ञात नहीं है। 8 Gen2 चिपसेट हो सकता है 3nm टेक्नोलॉजी पर बना चिपसेट हो। लेकिन रिपोर्ट एनालिसिस के अनुसार 4nm पर ही यह चिपसेट हो सकती है।

इसलिए यह देखा जाना बाकी है कि क्या snapdragon 8 gen 2 अपने पिछले चिपसेट की तुलना में कैसा होगा।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.