अभी तक का सबसे अच्छे गेमिंग फ़ीचर्स के साथ OnePlus Ace Racing को लांच किया गया है।

OnePlus Ace Racing: OnePlus की तरफ से बहुत ही अच्छे फ़ीचर्स वाला गेमिंग मोबाइल लांच किया गया है।

हाईलाइट

  • Mediatek Dimensity 8100-MAX चिपसेट
  • 64MP का ट्रिपल कैमरा
  • 5000mAh बैटरी 67 वाट्स का फ़ास्ट चार्जर
OnePlus Ace Racing mobile launch

OnePlus ACE Racing Edition में सभी जरूरी गेमिंग फ़ीचर्स दिया गया है । इससे पहले भी Oneplus की तरफ से बहुत मोबाइल्स लांच हुए हैं उसमें गेम के कुछ जरूरी फ़ीचर्स को मिस कर दिया जाता था । लेकिन यह मोबाइल उस कमी को पूरा करता है । चलिये डिटेल में सबसे पहले स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस बताते हैं उसके बाद उस गेमिंग फ़ीचर्स के बारे में बात करेंगे जो सिर्फ इसी मोबाइल में दिया गया है ।

इन्हें भी पढ़ें :-Moto Edge 30 : super30 मोबाइल जनिये क्यों खरीदना चाहिए या नहीं

OnePlus ACE Racing Edition मोबाइल चीन में लांच हो गया है । इंडिया में हो सकता है दूसरे नाम से लांच हो ये देखने वाली बात होगी । यह मोबाइल अपने सभी मोबाइल का ऑप्शन उपलब्ध कराती है । यह मोबाइल मुख्य रूप से गेमिंग फ़ीचर्स के साथ आता है। सभी जरूरी फ़ीचर्स जो एक gammer को चाहिए वह दिया गया है।

OnePlus ACE Racing Edition मोबाइल में X-axis Motor ,ड्यूल स्पीकर, 3.5mm ऑडियो जैक NFC ,BT 5.2 और WiFi 6 दिया गया है। इस मोबाइल का थिकनेस 8.7mm दिया गया है और वजन की बात करें तो 205g दिया गया है।

इन्हें भी पढ़ें :- दुनिया के सबसे अच्छे कैमरा वाला मोबाइल Sony Xperia 1 IV लांच, कीमत सुनकर हैरान रह जाएंगे

Oneplus Ace Racing Edition स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus Ace Racing 5G मोबाइल में 6.59 इंच का IPS LCD डिस्प्ले पैनल दिया गया है। डिस्प्ले रेसोल्यूशन FHD प्लस और रेफ्रिश रेट 120Hz दिया गया है ।

इन्हें भी जरूर पढ़ें :- iQoo Z6 मोबाइल डिटेल रिव्यु

OnePlus Ace Racing 5G मोबाइल में Mediatek Dimensity 8100-Max चिपसेट दिया गया है । LPDDR4X रैम टाइप और UFS 3.1 स्टोरेज टाइप दिया गया है।

OnePlus Ace Racing 5G में 6GB और 12GB का दो रैम वैरिएंट दिया गया है । और 128GB और 256GB का दो स्टोरेज वैरिएंट दिया गया है। इस मोबाइल में 5000mAh की बैटरी और 67 वाट्स का फ़ास्ट चार्जर दिया गया है।

OnePlus Ace Racing 5G मोबाइल में एंड्राइड 12 बॉक्स के बाहर दिया है। और customUI ColorOS दिया गया है । रियर में तीन कैमरा दिया गया है । 64 मेगापिक्सेल ला पहला कैमरा ,8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सेल का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है । फ्रंट में 16 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है ।

इन्हें भी जरूर पढ़ें :- iQoo Z6 Pro 5G मोबाइल डिटेल रिव्यु

OnePlus Ace Racing 5G एडिशन में 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है। USB टाइप C पोर्ट और साइड में पावर बॉटम पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

OnePlus Ace Racing 5G Price

OnePlus Ace Racing 5G Edition की शुरुआती कीमत RMB 1,999 रखा गया है । इंडियन प्राइस में कन्वर्ट करें तो लगभग Rs 23,000 रुपैया होगा । ये कीमत 8GB रैम 128gb स्टोरेज वाले वैरिएंट का है।

दूसरा वैरिएंट 8gb रैम 256gb स्टोरेज की चीन में प्राइस RMB 2,199 (लगभग 25,300 रुपये) रखा गया है।

तीसरा वैरिएंट 12gb/256gb की चीन में प्राइस RMB 2,499 (लगभग 28,700 रुपैया) रखा गया है ।

OnePlus Ace Racing 5G एडिशन मोबाइल दो कलर वैरिएंट में लांच किया गया है। ब्लू और ग्रे कलर में आता है । OnePlus Ace Racing 5G Edition का पहली बार 31 मई को बिक्री के लिए उतारा जाएगा ।

इन्हें भी जरूर पढ़ें :- OnePlus 10R 5G मोबाइल डिटेल रिव्यु

OnePlus ACE Racing Edition : For Gaming

Oneplus और दूसरे मोबाइल्स में इस प्राइस रेंज में देखेंगे तो आपको गेमिंग फ़ीचर्स मिसिंग देंखने को मिलेगा । इस मोबाइल में निम्नलिखित गेमिंग फ़ीचर्स दिया गया है जो मोबाइल को एक गेमिंग मोबाइल में कन्वर्ट करता है ।

  • OnePlus ACE Racing Edition में मीडियाटेक डीमेंसिटी 8100 मैक्स चिपसेट दिया गया है जो गेमिंग के लिए बेस्ट है इस प्राइस पॉइंट पर ।
  • OnePlus ACE Racing Edition में 120hz का डिस्प्ले रेफ्रिश रेट दिया गया है जो गेमिंग एक्सपीरियंस को बढ़ाता है । साथ में LPDDR4X रैम टाइप और UFS 3.1 स्टोरेज टाइप परफॉर्मेन्स को बूस्ट करने में मदद करता है।
  • इस मोबाइल में सबसे जरूरी फ़ीचर्स जो गेमिंग मोबाइल में रहना ही चाहिए वह 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है।जो इस प्राइस पॉइंट पर लगभग किसी भी मोबाइल में नहीं दिया जाता है ।
  • बैटरी 5000mAh और 67 वाट्स का फ़ास्ट चार्जर जो बैटरी बैकअप और चारजरिंग टाइम को बैलेंस कर के रखता है।

यह मुख्य रूप से कैमरा के लिए मोबाइल नहीं है । इसलिए OnePlus ACE Racing Edition मोबाइल को एक गेमिंग मोबाइल की तरह ही देखना चाहिए । वैसे इंडिया में कब लांच होगा ये देखने वाली बात होगी ।

[सोर्स :- चाइनीज न्यूज़ मीडिया और ट्विटर ]

लेटेस्ट न्यूज़ :-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *