OnePlus Nord N20 5G : price ,specs ,release date जनिये डिटेल में

OnePlus Nord series में अभी तक बहुत सारे मोबाइल्स लांच हो चुका है। अब बारी है OnePlus Nord N20 5G मोबाइल का । OnePlus Nord N20 5G का कुछ इमेज लीक्स सामने आया है । मोबाइल का लुक बिल्कुल अलग है । काफी अच्छा डिजाइन दिया गया है । वैसे आपको पता होगा कि अभी कुछ समय से OnePlus के Nord 2 मोबाइल को लेकर बहुत ऐसी खबर आई है जो बहुत ही हैरान करने वाली और चौकाने वाली है ।

Nord 2 मोबाइल का बहुत सारे imge oneline भरापड़ा है जो वैसे ग्राहक द्वारा शेयर किया गया है जिसका Nord 2 मोबाइल ब्लास्ट हुआ है । तो यहाँ एक प्रश्न उठता है , क्या ऐसी हालत में OnePlus के Nord सीरीज को लोगों द्वरा खरीदा जाएगा या नहीं । खैर कंपनी द्वारा अभी तक कोई स्पष्ट घोषणा नहीं आयी है कि आखिर मोबाइल क्यों ब्लास्ट होता है ? आगे आने वाले मोबाइल्स में ऐसा नहीं हो इस पर कंपनी ने क्या कदम उठाए हैं ।

इन्हें भी पढ़ें:-( न्यू मोबाइल्स)

OnePlus Nord N20 5G leaks image
OnePlus Nord N20 Leaks image

OnePlus Nord N20 5G का जो इमेज लीक्स हुआ है उस इमेज की बात करें तो काफी अच्छा मोबाइल का डिजाइन लग रहा है । पीछे की तरफ दो अलग – अलग बड़े आकार में गोल टाइप का बना हुआ है जिसमें शायद दो कैमरा सेटअप किया गया है । फिर इन दो आकार के गोले के बीच में दोनों साइड छोटे-छोटे दो गोले है एक में शायद 2 मेगापिक्सेल का कैमरा सेटअप किया गया है दूसरा में फ़्लैश लाइट बैक फिनिशिंग बहुत ही प्रीमियम लग रहा है । फ्रंट में बेजल लगभग में न के बराबर है । फ्रंट कैमरा को बयां साइड एक कोने में छोटे होल में दिया गया है । जो फ्रंट लुक को भी बेहतर बनाता है ।

इन्हें भी पढ़ें :-(मोबाइल रिव्यु)

OnePlus Nord N20 5G price in india | OnePlus Nord N20 5G का इंडिया में प्राइस

प्राइस अभी क्लियर नहीं हुआ है । अगर इसके पिछले फ़ोन की बात करें OnePlus Nord N10 की तो 30000 के अंदर प्राइस है खैर इंडिया में उपलब्ध नहीं है ये मोबाइल । अभी OnePlus Nord N20 5G के प्राइस के बारे में एक अनुमान ही लगया जा सकता है । N20 मोबाइल इंडिया में लांच होगा या नहीं ये कॉन्फॉर्म नहीं है । अगर प्राइस की बात करें तो OnePlus Nord N20 5G के बेस वैरिएंट का प्राइस ₹30000 के अंदर ही रखा जाएगा । अधिकतम प्राइस ₹35,000 के आसपास जा सकता है । ये एक अनुमानित प्राइस है । कंपनी ने अभी इस मोबाइल के बारे में ऑफिसियल कॉन्फॉर्मेशन नहीं दी है ।

OnePlus Nord N20 release date | OnePlus Nord N20 5G की लांच की तारीख

ये मोबाइल इंडिया में लांच होगा या नहीं ये कॉन्फॉर्म नहीं है। इससे पहले OnePlus Nord N10 लांच किया गया था । लेकिन N10 को इंडिया में लांच नहीं किया गया था । N20 मोबाइल N10 का अपग्रेडेशन है । तो यह नहीं कहा जा सकता है कि N20 मोबाइल इंडिया में लांच होगा । हो सकता है इस मोबाइल का रिब्रांड कर के इंडिया में लांच किया जाए । लेकिन उम्मीद कम ही हैं । इंडिया को छोड़कर अगर बात करें तो कहा जा सकता है यह मोबाइल दिसंबर लास्ट तक लांच कर दिया जाएगा । या हो सकता है जनवरी 2022 में लांच हो ।

OnePlus Nord N20 5G specification | OnePlus Nord N20 5G का स्पेसिफिकेशन्स (अनुमानित)

  • डिस्प्ले की बात करें तो 6.43-इंच का मिल सकता है और डिस्प्ले पैनल AMOLED मिल सकता है ।
  • फिंगरप्रिंट सेंसर की बात करें तो इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर देंखने को मिल सकता है ।
  • सबसे महत्वपूर्ण प्रोसेसर होता है OnePlus Nord N20 5G में Qualcomm Snapdragon 695 5G प्रोसेसर दिया जा सकता है ।
  • रियर में तीन कैमरा देंखने को मिल सकता है । जिसमें 48MP + 2MP + 2MP का हो सकता है ।
  • और फ्रंट कैमरा की बात करें तो 16MP का हो सकता है ।

OnLeaks के अनुसार, OnePlus Nord N20 5G स्पेसिफिकेशंस में 6.43-इंच का डिस्प्ले फ्लैट डिज़ाइन के साथ ही दिया जाएगा कोई कर्व्ड डिस्प्ले देंखने को नहीं मिलेगा । इस smartphone में दडिस्प्ले पर ही फिंगरप्रिंट सेंसर देंखने को मिल सकता है । अगर डिस्प्ले पर फिंगरप्रिंट दिया जाएगा तो ये स्पष्ट होता है कि इस मोबाइल में डिस्प्ले पैनल AMOLED होगी। oneleaks का कहना है कि इस मोबाइल में qualcomm snapdragon 695 5G चिपसेट देंखने को मिल जाएगा । यह चिपसेट अभी हाल ही में लांच हुआ है।

OnePlus Nord N20 5G : price ,specs ,release date जनिये डिटेल में
leaks oneplus nord N20 5G Image

OnePlus Nord N20 5G में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का दूसरा लेंस और 2MP का तीसरा सेंसर होगा। इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 16MP का स्नैपर मिलेगा। OnLeaks के अनुसार, फोन का माप 159.8 x 73.1 x 7.7 मिमी होगा।

Qualcomm Snapdragon 695 चिपसेट qualcomm द्वारा हाल ही में लॉन्च किया गया एक मिड-रेंज चिपसेट है । यह qualcomm 690 से एक कदम ऊपर है जिसे qualcomm ने पिछले साल जून में वापस पेश किया था। यह चिपसेट Adreno 619 GPU को पैक करता है।

OnePlus Nord N10 5G भी एक मिड-रेंज स्मार्टफोन था, जिसने पिछले साल स्नैपड्रैगन 690 को पैक किया था, हालांकि यह एक बड़े डिस्प्ले के साथ भी आया था।

इन्हें भी पढ़ें:-(टेक न्यूज़)

(सोर्स :-91mobiles )

Leave a Comment

Your email address will not be published.