अब OnePlus का भी टैबलेट लांच होने वाले हैं, ऐसे हो सकते हैं फ़ीचर्स

Oneplus का पहला टेबलेट इंडिया में लांच होने की तैयारी में है। क्या फ़ीचर्स दिया जाएगा, जनिये इस पोस्ट में।

अभी तक मार्केट में बहुत सारे मोबाइल्स कंपनी का नए-नए टैबलेट आ गए हैं। जैसे Xiaomi , Motorola, Lenovo, Realme, Oppo इत्यादि कंपनियों ने इस दो साल में टेबलेट लांच कर चुके हैं। 

लेकिन अब OnePlus भी टेबलेट्स की दुनिया में आने के लिए तैयार हो रहें हैं।

लेकिन Tablets खरीदने वालों को बहुत ध्यान देकर tab को खरीदना चाहिए। बहुत सारे ऐसे कंपनी है जो बाजार में एक दूसरे के प्रतियोगी बने हुए हैं लेकिन दोनों एक ही कंपनियां होती है। जैसे Realme, OnePlus ,Oppo सभी एक ही है। वहीं Motorola और Lenovo एक ही है। 

Oppo Air Pad (review) और Realme pad x (review) पहले ही टेबलेट मार्केट में आ चुके हैं वहीं OnePlus को आने की कोई जरूरत नहीं था। चलिये जानते हैं OnePlus की तरफ से आने वाले Tab के बारे में डिटेल से।

रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus , इंडिया में कोडनेम ‘Aries’ के साथ परीक्षण कर रहा है। इस टैब का बजट रेंज 20000 से कम हो सकता है। 

OnePlus की तरफ से अभी कुछ समय पहले चीन में OnePlus 11 मोबाइल सीरीज लांच किया है। खैर इस सीरीज में और भी मोबाइल्स आ सकते हैं।

एक नई रिपोर्ट के मुताबिक इंडिया में स्मार्टफोन के साथ एक टेबलेट को भी लांच करने की योजना बना रही है। कंपनी इंडिया में OnePlus 11R के साथ टेबलेट को लांच कर सकती है।

खैर अभी कोई सेपेसिफिकेशन सामने नहीं आया है। आपको बता दें OnePlus इंडिया में OnePlus 11R को जून में लांच कर सकता है। इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं । OnePlus का यह टेबलेट भी जून 2023 में लांच हो सकता है।

OnePlus tab representative image

OnePlus Tab Specifications (अपेक्षित)

अगर 20k के अंदर OnePlus Tab लांच होता है तो हम उम्मीद कर सकते हैं 10 इंच से बड़ा IPS LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है। और डिस्प्ले का रेसोल्यूशन 2K के आसपास हो सकती है।

अगर चिपसेट की बात करें तो OnePlus Tablet में Qualcomm Snapdragon 680 चिपसेट वाला टेबलेट हो सकता है क्योंकि टेबलेट में 5G चिपसेट देने की कुछ संभावना ही नहीं हो सकती है। इस टैबलेट में दो स्टोरेज वैरिएंट दिया जा सकता है। 

वहीं बैटरी की बात करें तो 7100mAh की दी जा सकती है और 18W का फ़ास्ट चार्जर दिया जा सकता है। यह एक अनुमानित स्पेक्स है। ऐसा ही स्पेक्स होगा ऐसा कहा नहीं जा सकता है।

सभी कंपनियां अपनी प्रोडक्ट को लांच होने के साथ ही मार्केट में पूरे फैल जाने की होती है क्योंकि प्रोडक्ट लांच होने के साथ उस प्रोडक्ट से बेहतर प्रोडक्ट लांच हो जाती है। इसलिए कंपनियां समय को भी देखती है कब लोग ऐसे समान खरीदते हैं। जून-जुलाई में इंडिया में स्कूल, कॉलेजों की परीक्षा समाप्त हो कर रिजल्ट आ जाते हैं और नए सेशन की तैयारी होने लगती है। इसी समय लोग अपने बच्चों के लिए नए लैपटॉप या टैबलेट खरीदते हैं।

मार्केट एनालिसिस के अनुसार OnePlus टेबलेट को जून में लांच कर सकता है।

Galaxy A54 मोबाइल के रियर में तीन कैमरा सेटअप हो सकता है। जिसमें मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सेल का OIS सपॉर्ट के साथ आ सकता है। दूसरा 12 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 5 मेगापिक्सेल का मैक्रो लेंस कैमरा दिया जा सकता है। 

Related Post :-


bd22e048645d97c84e27c5e8fe69ff9a?s=96&d=blank&r=pg

Ranjan Kumar

मोबाइल और टेक्नोलॉजी को समझना और समझाना  जूनून है। और इन सभी चीज को सामान्य भाषा में दूसरों को समझना, और लिखना पसंद है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top