Oppo A52 review in hindi सिर्फ एक ही प्रॉब्लम हो सकता है.

ओप्पो ने अप्रैल महीने में oppo A52 मोबाइल चीन में लांच किया था. और अब इंडिया में भी उपलब्ध है.

इस मोबाइल का प्राइस ही वो प्रॉब्लम है. जिससे कुछ लोग लेना नहीं पसंद करेंगे. मोबाइल का केंद्र प्रोसेसर होता है.

इस मोबाइल में qualcomm snapdragon 665 प्रोसेसर यूज किया है. आपको बता दें कि यह प्रोसेसर 10000 के आसपास के रेंज वाले मोबाइल में मिल जाएगा.

Oppo A52 का बेस प्राइस की बात करें तो 16000 रुपैया है. जो बहुत ज्यादा है. प्रोसेसर उतना भी खराब नहीं है. लेकिन अगर आप 16000 रुपैया इस मोबाइल के लिए दे रहें हैं. तो आपको और भी ऑप्शन मिल जाएगा. जैसे xiaomi ,realme, poco etc कपनी का मोबाइल 16000 के आसपास में मिल जाएगा जिसका प्रॉसेसर बेस्ट होगा.

परफॉर्मेन्स की बात करें तो आपको लगता होगा .इस मोबाइल का प्रॉसेसर अच्छा नहीं है.लेकिन परफॉर्मेन्स सिर्फ प्रॉसेसर पर ही निर्भर नहीं करता है. जिसमें रैम टाइप और स्टोरेज टाइप भी बहुत मायने रखता है. इस मोबाइल का स्टोरेज टाइप ufs2.1 दिया गया है. जो बहुत ही अच्छा है.

जैसा की आप सभी को पता होगा. ओप्पो कैमरा सेंट्रिक मोबाइल बनाती है. तो ओप्पो का मोबाइल जो भी लेते होंगे वो गेमिंग परपस के लिए नहीं लेते होंगे. खैर ऐसी भी बात नहीं है कि आप गेम नहीं खेल सकते हैं. हाँ, जो लगातार 2 घंटे तक गेमिंग करते हैं.उसके लिये मैं, बिल्कुल भी रिकमेंड नहीं करूंगा.

आपको इस मोबाइल का 6gb/128gb वैरिएंट मिलेगा. 4gb/64gb वैरिएंट भी रहना चाहिए था. प्राइस 16000 रुपैया है. जो कि बहुत ज्यादा प्राइस है. 10000 से 11000 के रेंज में प्राइस रहना चाहिए. Redmi 8pro, realme 5pro, poco x2, ये सब मोबाइल से कॉम्पिटिशन हो सकता है.

मुझे लगता है.कुछ कॉम्पिटिशन नहीं होगा.क्योंकि ओप्पो, वीवो एक अलग तरह की ग्राहक को टारगेट करती है. जो सेफ परचेजिंग में विश्वास रखता है. ऑनलाइन शॉपिंग नहीं करता करता है.

oppo A52 के लिए 16000 रुपैया चुकाना पड़ता है. लेकिन इस मोबाइल में प्रोसेसर के अलावा बहुत सारी और भी चीज़ मिल रही है. जो और मोबाइल में शायद ही मिले.

Leave a Comment

Your email address will not be published.