Oppo A77 इंडिया में लांच जनिये बेस्ट फ़ीचर्स और प्राइस के बारे में

Oppo ने मिड-रेंज सेगमेंट में Oppo A77 मोबाइल को इंडिया में लांच कर दिया है।

हाईलाइट :-

  • Oppo A77 में 50MP का मुख्य कैमरा दिया गया है।
  • Mediatek Helio G35 चिपसेट दिया गया है।
  • 5000mAh की बैटरी 33W का फ़ास्ट चार्जर दिया गया है।

Oppo A77 4g mobile

Oppo ने Oppo A77 मोबाइल को आखिरकार इंडिया में लांच कर ही दिया है। मोबाइल की मुख्य फ़ीचर्स की बात करें तो 50 मेगापिक्सेल का रियर में कैमरा दिया गया है। बैटरी 5000mAh का दी गई है और चार्जर भी 33W का दिया गया है।

मोबाइल का प्रोसेसर बहुत अच्छा नहीं है। प्राइस के अनुसार प्रोसेसर नहीं दिया गया है। डिस्प्ले सिर्फ HD प्लस रेसोल्यूशन के साथ आता है ये भी डिस्पोइन्ट कर सकती है।

Oppo A77 Price in India

Oppo A77 मोबाइल का सिर्फ एक ही सिंगल वैरिएंट 4GB रैम 64GB स्टोरेज वाले लांच किए गए हैं। इस वैरिएंट की कीमत Rs15000 रुपैया रखा गया है। मतलब $197 है।

मेरे अनुसार प्राइस बहुत ज्यादा है। इस प्राइस ये मोबाइल कतई फिट नहीं बैठता है।

इन्हें भी पढ़ें :- Xiaomi Redmi K50i 5G Review (रिव्यु), Specification,Pros & Cons

Oppo A77 specification

iQoo 9T 5G में 6.56 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले रेसोल्यूशन 720×1080 पिक्सेल दिया गया है। मतलब डिस्प्ले HD+ डिस्प्ले दिया गया है।

परफॉर्मेन्स की बात करें तो Oppo में Mediatek Helio G35 चिपसेट दिया गया है। यह चिपसेट बेसिक चिपसेट है। इस चिपसेट पर नार्मल तरीका से मोबाइल को चला सकते हैं। इस मोबाइल 4GB रैम भी दिया गया है। इस रैम को वर्चुअल रूप से बढ़ा सकते हैं। 64GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो एंड्राइड 12 और कस्टम UI ColorOS12.1 दिया गया है।

बैटरी की बात करें तो 5000mAh का और चार्जर 33W का दिया गया है। बैटरी भी अच्छी दी गई है साथ में अच्छा चार्जर भी दिया गया है।

कैमरा की बात करें तो Oppo A77 मोबाइल के बैक में दो कैमरा दिया गया है। पहला 50 मेगापिक्सेल दिया गया है दूसरा 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। रियर में एक LED फ़्लैश दिया गया है। फ्रंट में 8 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है।

Oppo A77 मोबाइल में स्टीरियो स्पीकर ,साइड में पावर बॉटम पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। यह मोबाइल 4G मोबाइल है। wifi दिया गया है। ब्लूएटूथ वर्शन 5.0, USB टाइप C पोर्ट दिया गया है। 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.