Oppo Band Style स्पेसिफिकेशन और रिव्यु

Oppo Band Style अप्पो का लेटेस्ट बैंड है । बैंड और स्मार्टवॉच में कुछ फर्क नहीं होता है सिर्फ बनावट अलग-अलग होता है । 

तो आज हम  oppo का नया बैंड के बारे में बताने जा रहें है । इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप अच्छी तरह जान पाएंगे कि oppo band style में कौन-कौन सी फ़ीचर्स देता है । क्या सभी जरूरी फ़ीचर्स मिलता है या नहीं ? और कितना एक्यूरेट सेंसर डेटेक्टिंग सेंसर लगा हुआ है । 

आपको पता होगा कि स्मार्टवॉच या बैंड आपके सेहत का ख्याल रखता है । मतलब आपके शरीर में होने वाले कोई भी उथल पुथल की जानकारी आपको देता है । इसमें बहुत सारे सेंसर लगे होते हैं जो हरेक चीज का पता लगाते रहता है । एक बात यह है कि अभी के समय में बहुत सारे ऐसे बैंड मिल जाता है लेकिन सही से एक्यूरेट जानकारी नहीं दे पाता है । और बहुत कम फ़ीचर्स दिया जाता है । 

Oppo Band Style स्पेसिफिकेशन और रिव्यु
यह Oppo Band Style का इमेज है ।

खैर कोई भी अच्छे ब्रांड का आप बैंड खरीदते हैं तो वह ठीक- ठाक काम करता है । एक्युरेसी में थोड़ा बहुत अंतर हो सकता है ।

Oppo Band Style स्पेसिफिकेशन

ब्लूटूथ वर्शन की बात करें तो 5.0 दिया गया है । चिप की बात करें तो Apollo3 दिया गया है । स्टोरेज 16mb का मिलता है । 

यह बैंड एंड्रॉयड 6.0 और इससे ऊपर के सभी एंड्राइड वर्शन को सपोर्ट करता है । मतलब आपके मोबाइल में एंड्राइड 6.0 या इससे ऊपर का एंड्राइड वर्शन होना चाहिए । 

बैटरी की बात करें तो 100mAh की दी गई है । स्क्रीन साइज 1.1 इंच का दिया गया है । 

स्क्रीन टाइप की बात करें तो एमोलेड स्क्रीन दिया गया है । और स्क्रीन रेसोल्यूशन 126×294 पिक्सेल दिया गया है । स्ट्राप छोड़कर वजन की बात करें तो लगभग 10.3 ग्राम है ।

सेंसर : 3-एक्सिस acceleration सेंसर ,ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर , ऑप्टिकल Sp O2 सेंसर ,

इस बैंड में सभी जरूरी सेंसर दिया गया है । spO2 सेंसर आपके खून में ऑक्सीजन की मात्रा को जांच करता है । ऑप्टिकल हार्ट रेट की बात करें तो यह भी दिया गया है जो आपको बता देगा कि आपकी धड़कन की रफ्तार क्या है । 

एक्सरसाइज मोड्स : आउट डोर रन, इन डोर रन, फैट बर्न रन, आउट डोर वाक, आउट डोर साइकिलिंग ,इन डोर साइकिलिंग,  elliptical, rowing, क्रिकेट, बैडमिंटन, swimming, yoga

एक्सरसाइज मोड्स में लगभग कॉमन एक्सरसाइज दे दिया गया है। जैसे अगर आप क्योग कर रहें हैं तो योग मॉड को ऑन कर दीजिए और योग करने के बाद आपको ये  स्मार्ट बैंड आपको सब कुछ बता देगा जैसे कि आपकी धड़कन रेट, खून में ऑक्सीजन , आप कितना फैट को बर्न किया इत्यादि । 

हेल्थ मॉनिटरिंग फ़ीचर्स : Sp O2 मॉनिटरिंग ,स्लीप मॉनिटरिंग ,रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग, डेली एक्टिविटी , breathing एक्सरसाइज,

हेल्थ मोनिटरिंग आपके बैंड में लगे सेंसर करेगा ।

दूसरा फ़ीचर्स : मैसेज नोटिफिकेशन, इनकमिंग कॉल नोटिफिकेशन, कॉल रिजेक्शन , timer / स्टॉप वाच , अलार्म, मौसम रिपोर्ट, म्यूजिक प्ले बैक कंट्रोल, कैमरे कंट्रोल और फाइंड मय फ़ोन

Oppo Band Style की प्राइस

Oppo Band Style की बैटरी बैकअप की बात करें तो अधितम 12 दिन  तक यह स्टैंड कर सकता है लेकिन टिपिकल यूज की बात करें तो 3 से 4 दिन तक देगा ।  

Oppo Band Style स्पेसिफिकेशन और रिव्यु rojirotitech
इस बैंड को देखने के लिए इमेज पर क्लिक करें

मतलब कह सकते हैं कि Oppo Band Style single charge पर 3 से 4 दिन तक चलेगा । ये बहुत बड़ी बात है ।

बैटरी बैकअप अच्छी है इसका एक करण इसका डिस्प्ले है डिस्प्ले पैनल एमोलेड दिया गया है । 

प्राइस की बात करें तो 2,799 रुपैया रखा गया है । यह प्राइस अमेज़न पर है ।

[ rojirotitech से सोशल मिडिया पर भी जुड़ सकते हैं और अपना अनुभव शेयर कर सकते हैं।  हमारे साथ टेलीग्राम, इंस्टाग्राम , फेसबुक और ट्विटर पर जुड़िए और अपना अनुभव शेयर कीजिये।  सवाल पूछिए। ]

Leave a Comment

Your email address will not be published.