OPPO Find X5 Pro QSD8G1,Triple Camera,AMOLED डिस्प्ले और बहुत सारे फ़ीचर्स के साथ लांच होगी।

OPPO के Find X5 सीरीज में दो मोबाइल्स लांच होने वाला है। इस सीरीज के बारे में और भी जानकारी सामने आई है । लीक्स के माध्यम से ये जानकारी पता चला है । इस मोबाइल का इमेज भी लीक्स हुआ है ।

ये जानकारी Digital Chat Station के द्वारा शेयर किया गया था। लेकिन कुछ समय बाद इस इस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया ।

OPPO FInd X5 सीरीज में दो मोबाइल्स लांच होगा ।

  • OPPO Find X5
  • OPPO Find X5 Pro
OPPO Find X5 Pro QSD8G1,Triple Camera,AMOLED डिस्प्ले और बहुत सारे फ़ीचर्स के साथ लांच होगी। rojirotitech
Leaks image/oppo find x5 pro

OPPO Find X5 Pro Specifications [अफवाह]

OPPO Find X5 Pro में 6.7 इंच का LTPO AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है । इस डिस्प्ले का रेसोल्यूशन QHD+ (1440×3216 pixel) में देखने को मिल जाएगा। डिस्प्ले रेफ्रिश रेट अनुमान के अनुसार 120hz होगा ही। सेल्फी कैमरा के लिए डिस्प्ले पंच होल देंखने को मिलेगा । फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सेल Sony IMX709 सेंसर के साथ दिया जा सकता है ।

रियर कैमरा सेटअप की बात करें तो तीन कैमरा देंखने को मिल सकता है । पहला कैमरा 50 मेगापिक्सेल का Sony IMX766 सेंसर के सातग IOS सुपोर्ट के साथ देंखने को मिल सकता है । दूसरा कैमरा भी 50 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड कैमरा देंखने को मिल सकता है । और तीसरा कैमरा 13 मेगापिक्सेल का देंखने को मिल सकता है ।

इस मोबाइल में परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm का snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट दिया जा सकता है । और बैटरी की बात करें तो 5000mAh का मिल सकता है । वायर चार्जर की बात करें तो 80 वाट्स का मिल सकता है । और 50 वाट्स का वायर लेस्स चार्जर देंखने को मिल सकता है ।ओपरेटिंग सिस्टम में एंड्राइड 12 और Color OS13 देंखने को मिल सकता है । फिंगरप्रिंट डिस्प्ले पर ही देखने को मिल सकता है ।

OPPO Find X5 Specifications [अफवाह]

लीक्स के मुताबिक OPPO Find X5 में भी एक समान ही चिपसेट देंखने को मिल जाएगा । सिर्फ चिपसेट में अंतर देंखने को मिल जाएगा । उम्मीद है कि OPPO Find X5 में Mediatek Dimensity 9000 चिपसेट देंखने को मिल सकता है ।

अपडेट न्यूज़ 16 जनवरी 2022

[ नए रिपोर्ट के अनुसार OPPO Find X5 Pro में Mediatek Dimensity 9000 चिपसेट दिया जा सकता है । और रैम टाइप LPDDR5X दिया जा सकता है ]

लेटेस्ट न्यूज़ :-

[source 1 ]

Leave a Comment

Your email address will not be published.