3-पॉवरफुल कैमरा के साथ OPPO Find X6 Pro होने वाला है लांच, जानिए क्या दिया जायेगा इस मोबाइल में

OPPO की तरफ से OPPO Find X6 Pro बहुत जल्द लांच होने वाला है। लेकिन कुछ लीक्स की मदद से इस मोबाइल का पूरा स्पेसिफ़िकेशन्स सामने आ गया है । तो चलिए देखते हैं OPPO Find X6 Pro का क्या स्पेसिफ़िकेशन्स है।

कुछ मुख्य स्पेसिफ़िकेशन्स की बात करें तो 6.7 इंच का E6 OLED 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले , 50 मेगापिक्सेल का मुख्य कैमरा 5000mah की बैटरी और एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है।

Oppo find x5 mobile (representative image of Find X6)
OPPO Find X5

OPPO Find X6 Pro Specifications (अनुमानित)

टिप्सर योगेश बराड़ के अनुसार OPPO Find X6 Pro में 6.7 इंच का E6 OLED डिस्प्ले जो 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 2K रेसॉल्युशन के साथ दिया जा सकता है।

कैमरा की बात करें तो रियर में तीन कैमरा दिया जाएगा जिसमें मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सेल का दिया जा सकता है। दूसरा और तीसरा कैमरा भी 50 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और ज़ूम लेंस कैमरा दिया जा सकता है।

फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जा सकता है। मुख्य कैमरा में Sony IMX989 सेंसर दिया जा सकता है। यह सेंसर काफी दमदार सेंसर है। रिपोर्ट के अनुसार इस सेंसर की साइज 1 इंच का हो सकता है।

OPPO Find X6 Pro मोबाइल में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट दिया जा सकता है। रैम की बात की जाए तो 8gb और 12gb देंखने को मिल सकता है। रैम टाइप की बात करें तो LPDDR5X देंखने को मिल सकता है।

वहीं स्टोरेज की बात करें तो 128GB, 256GB और 512GB मिल सकता है। वहीं स्टोरेज टाइप की बात करें तो UFS 4.0 मिल सकता है। OPPO Find X6 Pro में बैटरी की बात करें तो 5000mAh की बैटरी और 100W का चार्जर दिया जा सकता है।

वायरलेस चार्जर की बात करें तो 50W का मिल सकता है। रिपोर्ट के अनुसार OPPO Find X6 Pro में Android 13 पर आधारित colorOS 13 बॉक्स के बाहर दिया जाएगा। और अधिक जानकारी नहीं आई है। अगर कोई जानकारी आती है तो मैं आपको अपडेट कर दूंगा।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *