OPPO Find X6 Pro में कमाल के कैमरा, जनिये फ़ीचर्स

OPPO की तरफ से एक और नया फ्लैगशिप मोबाइल सीरीज OPPO Find X6 Series बहुत जल्द लांच होने वाला है।

OPPO Find X6 Series के मोबाइल्स का कुछ स्पेसिफ़िकेशन्स लीक्स के माध्यम से पता चला है जो मैं आपको इस पोस्ट में बताऊंगा ।

OPPO Find X6 Series में दो मोबाइल्स लांच हो सकते हैं। OPPO Find X6 और OPPO Find X6 Pro. सबसे महत्त्वपूर्ण लीक्स ये की इन दोनों Upcomming मोबाइल्स में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दिया जाएगा ।

representative image

टिप्सर डिजिटल चैट स्टेशन ने weibo पर OPPO Find X6 Series के कैमरा स्पेसिफ़िकेशन्स का खुलासा किया है। टिप्सर के अनुसार OPPO Find X6 में तीन कैमरा सेटअप दिया जाएगा । जिसमें मुख्य कैमरा 50 MP का दिया जाएगा । 50 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 32 मेगापिक्सेल का टेलीफोटो लेंस दिया जाएगा ।

टिप्सर आइस-यूनिवर्स ने खुलासा किया है कि इन मोबाइल्स में Sony का IMX989 सेंसर कैमरा में यूज किया जाएगा। सोनी का यह सेंसर अभी लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन कैमरा सेंसर है। किसी भी फ़ोन्स के वीडियो और फ़ोटो क्वालिटी उसका सेंसर ही डिसाइड करता है। लीक्स का कहना है यह सेंसर सिर्फ Pro वर्जन में दिया जाएगा ।

वहीं OPPO Find X6 Pro में भी तीन सेटअप कैमरा का दिया जाएगा। जिसमें पहला कैमरा 50MP का मुख्य कैमरा , दूसरा भी 50MP का टेलीफोटो लेंस और तीसरा भी 50 MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया जा सकता है।

कुछ और रिपोर्ट के अनुसार OPPO Find X6 का डिस्प्ले 1.5K रेसोल्यूशन दिया जाएगा। वहीं OPPO Find X6 Pro का डिस्प्ले रेसोल्यूशन 2K दिया जा सकता है। और दोनों फ़ोन्स में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen2 चिपसेट दिया जा सकता है। रिपोर्ट का यह भी कहना है कि Find X6 में Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट दिया जा सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार दोनों मोबाइल्स 2023 में लांच हो सकता है।


bd22e048645d97c84e27c5e8fe69ff9a?s=96&d=blank&r=pg

Ranjan Kumar

मोबाइल और टेक्नोलॉजी को समझना और समझाना  जूनून है। और इन सभी चीज को सामान्य भाषा में दूसरों को समझना, और लिखना पसंद है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top