16 सिंतबर को लांच होने जा रहा है OPPO का सुपर 5G मोबाइल K10x जनिये डिटेल से

Oppo ने आज जानकारी दी कि Oppo K10x मोबाइल 16 सिंतबर 2022 को लांच होने जा रहा है। एक टीज इमेज भी जारी किया गया है।

OPPO ने इस साल K10 सीरीज के कुछ फोन लॉन्च किए हैं। जिसमें OPPO K10 5G, K10 Pro 5G और K10 विटैलिटी एडिशन शामिल हैं।

Oppo K10x को कुछ समय पहले चीन के सर्टिफिकेशन साइट TENNA और 3C पर भी देखा गया था । जिससे इस मोबाइल के स्पेसिफ़िकेशन्स के बारे में भी जानकारी हाथ लगी है। तो चलिए डिटेल में जानते हैं ।

Oppo K10x
image source : oppo china

OPPO K10x में क्या-क्या स्पेसिफ़िकेशन्स और price होने वाला है। वैसे आपको बता दें कि Oppo K10x अभी चीन में लांच होगा । इंडिया में कब लांच होगा या नहीं होगा इसके बारे में भी जानकारी आएगी हम आपको अपडेट करते रहेंगे ।

Oppo K10x Specification

Oppo K10x के इमेज से पता चलता है कि इस मोबाइल में LCD डिस्प्ले दिया जाएगा। और ऊपर कोने में एक पंच होल दिया गया है जिसमें फ्रंट कैमरा सेटअप किया जाएगा ।

Oppo K10x का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120hz का दिया जाएगा । और चिपसेट की बात करें तो Qualcomm snapdrgon 695 दी जाएगी। यह चिपसेट 6nm टेक्नोलॉजी पर बना हुआ है। बैटरी की बात करें तो 5000mAh की बैटरी और 67W का फ़ास्ट चार्जर दिया जाएगा। कैमरा की बात करें तो रियर में मैन कैमरा 64 मेगापिक्सेल का दिया जाएगा।

अगर अनुमति स्पेसिफ़िकेशन्स की बात करें तो Oppo K10x में 6.59-इंच का IPS LCD डिस्प्ले होगा जो FHD+ रिज़ॉल्यूशन के साथ आएगा। और इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा और रियर में 64-मेगापिक्सेल + 2-मेगापिक्सेल + 2-मेगापिक्सेल ट्रिपल कैमरा होने की संभावना है। Oppo K10x की ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो Android 13 और कस्टम UI ColorOS के साथ आ सकता है।

इस मोबाइल फ़ोन में 8 gb तक का रैम और 256 gb स्टोरेज होने की उम्मीद है। फिंगरप्रिंट स्कैनर साइड-फेसिंग दिया जा सकता है। इस फ़ोन की मोटाई 8.5 mm है और वजन लगभग 195 ग्राम है।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.