सुपर कैमरा वाला मोबाइल Oppo Reno 8 4G इंडिया में भी होगा लांच, जनिये प्राइस कितना होगा

Oppo Reno 8 4G मोबाइल इंडिया में भी लांच हो सकता है। 64 मेगापिक्सेल का मुख्य कैमरा 90hz रेफ्रिश रेट डिस्प्ले दिया जा सकता है।

हाईलाइट :-

  • Oppo Reno 8 4G Qualcomm Snapdrgaon चिपसेट दिया जयेगा।
  • रियर में मुख्य कैमरा 64 मेगापिक्सेल का दिया जा सकता है।
  • मोबाइल 90hz रेफ्रिश रेट डिस्प्ले के साथ आ सकता है।
Oppo reno 4G leak image

Oppo ने अभी हाल ही में ग्लोबल मार्केट में oppo Reno 8 (review), Oppo Reno 8 pro (review) और Oppo Reno 8Z समार्टफोन लांच किया है। ये तीनों मोबाइल्स 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है। अब एक लीक्स के मुताबिक इस Reno सीरीज में Oppo एक और मोबाइल लांच करने की तैयारी कर रही है। इस मोबाइल का नाम Oppo Reno 8 4G होगा ।

लीक्स के माध्यम से इस मोबाइल का का मुख्य स्पेसिफिकेशम जारी किया है। चलिये जानते हैं डिटेल में क्या है स्पेसिफिकेशम और प्राइस ।

Oppo Reno 8 4G Price (अपेक्षित)

Oppo Reno 8 4G के प्राइस के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन प्रोसेसर और स्पेसिफिकेशम के अनुसार मोबाइल का प्राइस भी अनुमान लगया जा सकता है। कलर वैरिएंट की बात करें तो दो कलर वैरिएंट देंखने को मिल सकता है। Oppo Reno 8 4G मोबाइल को कुछ देशों में लांच किया जा सकता है। लीक्स की माने तो यह मोबाइल इंडिया में भी लांच हो सकता है।

प्रोसेसर और स्पेसिफिकेशन के अनुसार Oppo Reno 8 4G का प्राइस 20000 रुपैया से कम होना चाहिए । लेकिन खास कर देखा गया है कि Oppo के मोबाइल में प्रोसेसर कम प्राइस के होते हैं लेकिन मोबाइल का ओवरऑल प्राइस बहुत ज्यादा रहता है। तो उम्मीदतः 25000 से कम प्राइस हो सकता है।

इन्हें भी पढ़ें :-Samsung Galaxy A23 5G ऐसे नए फ़ीचर्स के साथ हुआ लांच

Oppo Reno 8 4G Specification (अपेक्षित)

लीक्स के मुताबिक Oppo Reno 8 4G में 6.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। डिस्प्ले रेसोल्यूशन FHD+ (1080×2400 पिक्सेल) डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला गिलास का प्रोटेक्शन भी दिया जाएगा। डिस्प्ले रेफ्रिश रेट 90Hz का दिया जाएगा। डिस्प्ले साइड पंच होल कट के साथ आएगा ।

Oppo Reno 8 4G की परफॉर्मेंस की बात करें तो Qualcomm Snapdragon 680 दिया जा सकता है। रैम की बात करें तो अधिकतम 12GB और अधितम स्टोरेज 256GB दिया जा सकता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो एंड्राइड 12 और कलर OS 12 दिया जाएगा।

बैटरी की बात करें तो 4500mAh का और चार्जर 33W का फ़ास्ट चार्जर दिया जा सकता है।

कैमरा की बात करें तो Oppo Reno 8 4G के रियर में मुख्य कैमरा 64 मेगापिक्सेल का दिया जा सकता है। दूसरा और तीसरा कैमरा 2-2 मेगापिक्सेल का डेप्थ और मैक्रो कैमरा दिया जाएगा। फ्रंट में 32 मेगापिक्सेल का कैमरा देंखने को मिल जाएगा। मोबाइल में 3.5mm audio जैक और SD कार्ड का ऑप्शन नहीं दिया जा सकता है। उम्मीदतः wifi और ब्लूएटूथ वर्शन लेटेस्ट दिया जाएगा । NFC भी दिया जा सकता है।

Oppo reno 4g front and back camera

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.