Oppo Reno 8Z 5G का इंतजार खत्म ऐसे नए फ़ीचर्स के साथ होंगे लांच

Oppo Reno 8Z 5G मोबाइल बहुत जल्द होगा लांच 30K के अंदर किया जा सकता है लांच ।

हाईलाइट :-

  • Oppo Reno 8Z 5G में Qualcomm Snapdragon 695 चिपसेट दिया जा सकता हज।
  • रियर में तीन कैमरा दिया जा सकता है। 3.5mm ऑडियो जैक भी दिया जा सकता है।
  • AOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है।
Oppo Reno 8Z 5G representative image

चाइनीज कंपनी Oppo कुछ समय पहले Oppo Reno 8 सीरीज लांच किया था इस सीरीज में दो मोबाइल्स Oppo Reno 8 और Oppo Reno 8 Pro थे। अब Oppo ने इस सीरीज को आगे बढ़ते हुए Oppo Reno 8Z 5G लांच करने की योजना बना रही है।

Oppo Reno 8Z 5G मोबाइल को बहुत सारे सर्टिफिकेशन साइट से प्रमाणन मिल चुका है। जिससे इस मोबाइल का कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चला है । तो चलिए हम डिटेल में बताते हैं Reno 8Z मोबाइल के बारे में ।

Oppo Reno 8Z 5G Price in india (अपेक्षित)

Reno 8Z मोबाइल को कुछ प्रमाणन साइट से सर्टिफिकेट मिल चुका है। और कुछ पर लिस्टेड है । उम्मीद किया जा सकता है इस मोबाइल की घोषणा सिंतबर में होगी।

प्राइस की बात करें तो Oppo Reno 8Z 5G का प्राइस इंडियन करेंसी में कहें तो ₹30000 के नीचे के रेंज में रखा जा सकता है।

इन्हें भी पढ़ें :- Xiaomi Redmi K50i 5G Review (रिव्यु), Specification,Pros & Cons

Oppo Reno 8Z 5G specification (अपेक्षित)

Oppo Reno 8Z 5G का डिस्प्ले पैनल AMOLED दिया जाएगा। फिंगरप्रिंट स्कैनर डिस्प्ले के ऊपर ही दिया जा सकता है। और डिस्प्ले रेफ्रिश रेट 90Hz या उससे ज्यादा हो सकता है।

मोबाइल लिस्टिंग वेबसाइट से पता चला है कि Oppo Reno 8Z 5G में Qualcomm Snapdragon 695 चिपसेट दिया जाएगा । यह चिपसेट Oppo Reno 7Z में भी दिया गया था । ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो Android 12 बेस्ड OS दिया जाएगा । इस मोबाइल में अधिकतम रैम 8GB और अधिकतम स्टोरेज 256GB देंखने को मिल जाएगा । रैम टाइप LPDRR4X और स्टोरेज टाइप UFS 2.2 देंखने को मिल सकता है।

बैटरी की बात करें तो 4500mAh का और चार्जर 33W का फ़ास्ट चार्जर दिया जा सकता है।

Oppo का रेनो सीरीज अपने कैमरा के लिए ही जाना जाता है। इसलिए उम्मीद कर सकते हैं Oppo Reno 8Z 5G मोबाइल का कैमरा अपग्रेड हो सकता है। रियर में तीन कैमरा सेटअप देंखने को मिल सकता है। जिसमें से एक कैमरा 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो जो मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। ऐसा कैमरा न दे तो भी अच्छा ही होगा । एक अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी दिया जाएगा । वीडियो रिकॉर्डिंग भी अच्छी हो सकती है जैसे [email protected] पर वीडियो रिकॉर्ड हो सकता है।

Oppo Reno 8Z 5G मोबाइल की कनेक्टिविटी में 3.5mm ऑडियो जैक दिया जा सकता है। SD कार्ड सपॉर्ट मिलने की उम्मीद नहीं है। USB Type C पोर्ट (2.0) दिया जाएगा। wifi 6 और ब्लूएटूथ वर्शन 5.2 दिया जा स

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *