POCO X5 Pro India के लॉन्च की टाइमलाइन, स्पेसिफिकेशंस का खुलासा

इंडिया में Redmi के Sub-Brand  POCO की तरफ से POCO X5 सीरीज इसी महीने लांच हो सकता है। खास बात यह है ही POCO X5 Pro मोबाइल Redmi Note 12 सीरीज को टक्कर देगा। दोनों एक ही कंपनी से रिलेटेड है। कमाल कहा जा सकता है।

POCO X5 Pro इंडिया में जनवरी और फरवरी के बीच लांच हो सकता है। यह टिप POCO के प्रमुख हिमांशु टंडन द्वारा संकेत दिए जाने के दो सप्ताह से भी कम समय बाद आया है।

poco x5 pro

POCO X5 Pro Specifications (लीक)

टिपस्टर के मुताबिक  POCO जनवरी के अंतिम सप्ताह के आसपास इंडिया में अपने X5 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

अगर लीक्स सही होता है तो उम्मीद कर सकते हैं। POCO X5 Pro में 6.7-इंच का FHD+ रेसोल्यूशन 1080×2400 पिक्सेल के साथ OLED पैनल के साथ लांच हो सकता है। डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120Hz दिया जा सकता है। डिस्प्ले HDR10+ भी सपोर्ट करेगा।

POCO X5 Pro में परफॉर्मेंस की बात करें तो Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर दिया जा सकता है। अधिकतम 12gb रैम और अधिकतम 256gb स्टोरेज दिया जा सकता है।

बैटरी की बात करें तो इस मोबाइल में 5000mah की बैटरी और 67w का फ़ास्ट चार्जर दिया जा सकता है।

अगर कैमरा की बात करें तो POCO X5 Pro के रियर में तीन सेटअप हो सकता है कैमरा का। पहला 108 मेगापिक्सेल, दूसरा 8 मेगापिक्सेल और तीसरा 2 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जा सकता है। और फ्रंट में 16 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जा सकता है। अधिक जानकारी और भी कुछ समय बाद आ सकती है।

Related Post :-


e3fb275bbcf75febe3b95076ce8bbbb2?s=96&d=blank&r=pg

rojirotitechTeam

rojirotitech.com एक हिंदी का टेक न्यूज़ साइट है , यहां आपको लेटेस्ट मोबाइल्स, गैजट्स और टेक से रिलेटेड न्यूज़ ,प्रोडक्ट रिव्यु और नई जानकारी साधारण भाषा में उपलब्ध कराई जाती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top