Realme 10 Pro+ 5G में कर्व डिस्प्ले दिया जाएगा जनिये और स्पेसिफ़िकेशन्स

Realme ने एक और टीजर इमेज जारी किया है जिसमें Realme 10 Pro+ मोबाइल के बारे में कुछ जानकारी साझा की है। Realme का 10 सीरीज 17 नवंबर को लांच होने वाला है । इस सीरीज में Realme 10, Realme 10 Pro और Realme 10 Pro + मोबाइल्स लांच होगा। Realme ने कुछ टीजर भी जारी किया है जिससे मोबाइल्स का डिज़ाइन सामने आया है। Realme 10 Pro + का डिस्प्ले कर्व दिया गया है।

realme 10 pro plus teaser image

9 नवंबर 2022 को कुछ एशियाई देशों में लांच किया जाएगा। यह पहले ही कन्फर्म हुआ चुका है। अब कंपनी ने यह कन्फर्म कर दिया है कि 17 नवंबर 2022 को चीन में लांच किया जाएगा।

पोस्टर इमेज से साफ नजर आता है। Realme 10 Pro+ और 10 Pro का डिस्प्ले कर्व दिया जाएगा। जो अनुमानतः AMOLED पैनल होगा। मोबाइल के दायीं फ्रेम पर वॉल्यूम अप और डाउन बॉटम दिया गया है। उम्मीद तो यह है कि इस मोबाइल में फिंगरप्रिंट स्कैनर डिस्प्ले के ऊपर दिया जाएगा। मोबाइल के निचले फ्रेम में सिम ट्रे , USB Type C पोर्ट और स्पीकर ग्रिल दिया गया है।

Realme 10 Pro+ 5G में कर्व डिस्प्ले दिया जाएगा जनिये और स्पेसिफ़िकेशन्स

Realme 10 Pro+ 5G Specifications (अनुमानित)

Realme 10 Pro+ 5G मोबाइल में 6.7 इंच का FHD प्लस AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। और डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120Hz दिया जा सकता है। प्रोसेसर अभी कन्फर्म नहीं हुआ है लेकिन उम्मीद किया जा रहा है ।

Realme 10 Pro+ 5G में MediaTek Dimensity 1080 चिपसेट दिया जा सकता है। और अधिकतम रैम 12GB और अधिकतम स्टोरेज 512GB दिया जा सकता है। बैटरी की बात करें तो Realme 10 Pro+ 5G में कन्फर्म हो चुका है 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। और 67W का फ़ास्ट चार्जर दिया जा सकता है।

Realme 10 Pro+ 5G मोबाइल के रियर में तीन कैमरा दिया जाएगा जिसका मुख्य कैमरा 108 मेगापिक्सेल का दिया जाएगा। दूसरा और तीसरा कैमरा क्रमशः 8 मेगापिक्सेल और 2 मेगापिक्सेल का दिया जाएगा। और फ्रंट में 16 मेगापिक्सेल का कैमरा देंखने को मिल जाएगा।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *