Realme C30s सबसे सस्ता मोबाइल 14 सिंतबर को ऐसे नए फ़ीचर्स के साथ लांच होगा

Realme की तरफ से 14 सिंतबर 2022 को नया entry-level smartphone लांच होने जा रहा है। इस smartphone का नाम है Realme C30s. इस मोबाइल के बारे में स्पेसिफ़िकेशन्स सामने आ चुके हैं। और गिगबेंच साइट पर भी दिखाई दिया है। जिससे महत्वपूर्ण स्पेसिफ़िकेशन्स स्प्ष्ट हो चुका है।

तो चलिये जानते हैं डिटेल में Realme C30s के बारे में । इस मोबाइल का प्राइस 2gb रैम 32gb स्टोरेज वैरिएंट का ₹7,999 से शुरू हो सकता है। और 3gb रैम 32gb स्टोरेज की कीमत ₹8,799 रखा जा सकता है।

Realme C30s mobile
image from realme

गिगबेंच लिस्टिंग के अनुसार Realme C30s में चार कोर 1.20ghz और चार कोर 1.60ghz का दिखाई दिया है। इसलिए अनुमान लगाया जा सकता है इस मोबाइल में UNISOC SC9863A चिपसेट दिया जा सकता है। लिस्टिंग से ये भी पता चला है कि इस मोबाइल में Android 12 और 4GB रैम भी दिया जाएगा।

Realme C30s Specifications

Realme C30s के प्रोडक्ट पेज पर दी गई जानकारी के अनुसार 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। और यह डिस्प्ले वाटर ड्राप नौच के साथ आएगा। डिस्प्ले रिफ्रेश रेट नार्मल 60hz का दिया जा सकता है। डिस्प्ले रेसोल्यूशन HD+ और स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 88.7 प्रतिशत दिया जा सकता है।

बैटरी की बात करें तो Realme C30s में 5000mAh की बैटरी और साइड में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो एंड्राइड 12 और Realme UI S एडिशन दिया जा सकता है।

Realme C30s के रियर में एक 8 मेगापिक्सेल का सिंगल कैमरा दिया जा सकता है। और बैक साइड में एक LED लाइट भी दिया जा सकता है। फ्रंट में 5 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जा सकता है।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.