बजट सेगमेंट में बवाल मचाने आ रहा Realme Smartphone, डिज़ाइन और जबर्दस्त फीचर्स बना देंगे दीवाना

Realme C33 मोबाइल 5000mAh की बैटरी और 10K से नीचे के प्राइस के साथ लांच हो सकता है।

हाईलाइट :-

  • Realme C33 Unisoc का चिपसेट दिया जा सकता है।
  • रियर में तीन कैमरा मिल सकता है।
  • बैटरी की बात करें तो 5000mAh का दिया जा सकता है।
Realme C33 back design representative image

Realme की तरफ से बहुत जल्द इंडिया में Realme C33 मोबाइल देंखने को मिल जाएगा । इस मोबाइल का प्राइस क्या होगा और फ़ीचर्स क्या होंगे सारी जानकारियां डिटेल में बताई गई है।

Realme ने इस साल C सीरीज में तीन मोबाइल्स को लांच किया है । Realme C30 ,Realme C31 और Realme C35.

Realme C30 का प्राइस सबसे कम वहीं Realme C35 5का प्राइस सबसे ज्यादा है। एक खास बात यह है कि सभी C सीरीज के मोबाइल्स में Unisoc का चिपसेट दिया गया है। आपको ये भी जानकरी होनी चाहिए Unisoc एक चाइनीज कंपनी है और मोबाइल चिपसेट का भी निर्माण करती है। ऑनलाइन Unisoc का कोई ऑफिसियल वेबसाइट मुझे देंखने को नहीं मिला। चिपसेट के बारे में भी जानकारियां आउट-सोर्स से ही मिलती है।

इन सभी C सीरीज में 5000mAh की बैटरी ,IPS LCD डिस्प्ले पैनल और Unisoc का प्रोसेसर दिया जाता है।

C सीरीज के मोबाइल्स में थोड़ा-बहुत अपग्रेड किया जाता है। साथ में Unisoc का चिपसेट थमा दिया जाता है।

Realme C33 Price in india (अपेक्षित)

Realme C33 मोबाइल के प्राइस का सिर्फ अनुमान लगाया जा सकता है। यह मोबाइल Realme C31 और Realme C35 के बीच में होगा । मेरे अनुसार इस मोबाइल का प्राइस 10000 के नीचे हो सकता है।

इन्हें भी पढ़ें :-Samsung Galaxy A23 5G ऐसे नए फ़ीचर्स के साथ हुआ लांच

Realme C33 specification (अपेक्षित)

Realme C33 में 6.6 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है। डिस्प्ले रेसोल्यूशन FHD+ (1080×2400 पिक्सेल) और डिस्प्ले ब्राइटनेस 60Hz का दिया जा सकता है।

Realme C33 की परफॉर्मेंस की बात करें तो Unisoc का चिपसेट दिया जा सकता है। रैम टाइप LPDDR4X और स्टोरेज टाइप UFS 2.2 दिया जा सकता है। रैम की बात करें तो 4GB और 6GB वैरिएंट उपलब्ध किया जा सकता है । और स्टोरेज अधिकतम 128GB दिया जा सकता है।

बैटरी की बात करें तो 5000mAh का और चार्जर 18W का फ़ास्ट चार्जर दिया जा सकता है।

कैमरा की बात करें तो Realme C33 के रियर में तीन कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। पहला 50 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जा सकता है। दूसरा 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और तीसरा 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो कैमरा।

Realme C33 मोबाइल की कनेक्टिविटी में 3.5mm ऑडियो जैक दिया जा सकता है। SD कार्ड का सपॉर्ट भी दिया जा सकता है। USB Type C पोर्ट (2.0) दिया जाएगा। wifi और ब्लूएटूथ दिया जा सकता है। फिंगरप्रिंट स्कैनर साइड में पावर बॉटम पर दिया जा सकता है।

वीडियो रेकॉर्डिंग की बात करें तो [email protected] पर रियर और फ्रंट कैमरा में दिया जा सकता है।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.