Redmi K50 Extreme Edition होगा लांच जनिये कौन सी नई फ़ीचर्स दी जाएगी।

Redmi K50 Extreme Edition मोबाइल अगले महीने काफी दमदार फीचर्स के साथ लांच हो सकता है। प्राइस क्या होगा इसके बारे में आगे बताया गया है।

हाईलाइट :-

  • Redmi K50 Extreme Edition मोबाइल अगले महीने हो सकता है लांच।
  • Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट दिया जाएगा।
  • 4800mAh की बैटरी 120W का फ़ास्ट चार्जर दिया जा सकता है।
Redmi k50 ultra mobile

Redmi K50 Extreme Edition मोबाइल में एक पॉवरफुल चिपसेट,कैमरा ,चार्जर ,बैटरी और दूसरे फ़ीचर्स दमदार मिलने वाला है। जानकारी के अनुसार अगला महीना यह मोबाइल लांच होगा । कंपनी Redmi K50 Extreme Edition को Redmi का सबसे टॉप लेवल के दर्जे में रखने की कोशिश हो रही है ।

अभी कुछ दिन पहले ही आप Redmi की तरफ से Redmi K50i मोबाइल देख चुके हैं । आप कंपनी चीन में Redmi K50 Extreme Edition लांच करने की तैयारी कर रही है। इस मोबाइल को TEENA पर भी लिस्ट किया गया था जिससे इस मोबाइल के बारे में कुछ डिटेल सामने आई थी । जैसे प्रोसेसर ,बैटरी ,स्टोरेज के बारे में जानकारी मिल चुकी है । लीक्स और रिपोर्ट के मुताबिक यह मोबाइल अगले महीने अगस्त में चीन में लांच हो सकता है।

इससे पहले ये जानकारी आई थी कि Redmi K50 Ultra मोबाइल होगा लेकिन अब सटीक रिपोर्ट यह कहता है कि यह Redmi K50 Extreme Edition नाम से मोबाइल होगा।

Redmi K50 Extreme Edition मोबाइल खास कर टॉप लेवल परफॉर्मेन्स और टॉप लेवल कैमरा के लिए पॉपुलर हो सकता है। लीक्स में इन्हीं दो फ़ीचर्स के बारे में पॉइंट किया गया है।

इन्हें भी पढ़ें :- एक नया बेहतर गेमिंग और कैमरा वाला मोबाइल iQoo 9T ऐसे फ़ीचर्स के साथ होगा लांच

Redmi K50 Extreme Edition Price (अपेक्षित)

Redmi K50 Extreme Edition का फ़ीचर्स आधिकारिक तौर पर तो सामने नहीं आई है लेकिन जिस तरह के फ़ीचर्स का लीक्स सामने आ रहा है उसके अनुसार इस मोबाइल का प्राइस रेंज 50000 से ऊपर और 70000 के बीच में हो सकता है। यह मोबाइल अभी चीन में लांच होने के लिए तैयार हो रहा है। इंडिया में अभी कहा नहीं जा सकता है।

Redmi K50 Extreme Edition specification (अपेक्षित)

Redmi K50 Extreme Edition में 6.7 इंच का E4 AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। डिस्प्ले रेसोल्यूशन 1080×2412 पिक्सेल का है। डिस्प्ले रेफ्रिश रेट 120Hz और डिस्प्ले के ऊपर ही फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है।

परफॉर्मेन्स की बात करें तो K50 Extreme Edition में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट दिया जा सकता है। वहीं रैम टाइप LPDDR5 और स्टोरेज टाइप UFS 3.1 दिया जा सकता है। अधिकतम रैम 16GB और अधितकम स्टोरेज 512GB दिया जा सकता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो एंड्राइड 12 और कस्टम UI दिया जा सकता है।

बैटरी की बात करें तो 4800mAh का और चार्जर 120W का दिया जा सकता है।

K50 Extreme Edition का मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सेल का दिया जा सकता है और इस कैमरा में OIS का भी सपॉर्ट दिया जा सकता है। दूसरा 8 मेगापिक्सेल का परम्परागत कैमरा से हट के दिया है। फ्रंट कैमरा की बात करें तो 16 मेगापिक्सेल का हो सकता है।

connectivity की बात करें तो 5G नेटवर्क सपॉर्ट साथ मे wifi 6 और ब्लूएटूथ वर्शन 5.3 दिया जायेगा। USB TYPE C और USB वर्शन की बात करें तो 2.0 दिया जा सकता है।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.