2K रेसॉल्युशन वाला OLED पैनल और बहुत फीचर्स के साथ Redmi K60 होगा लांच जानिए डिटेल में

Redmi की तरफ से Redmi K60 स्मार्टफोन जल्द ही मार्केट में आने वाला है। अभी कुछ समय पहले इस मोबाइल को चीन के प्रमाणन प्राधिकरण 3C से प्रमाणपत्र प्राप्त हुआ है।

3C प्रमाणन साइट से भी कुछ स्पेसिफ़िकेशन्स का पता चला था। लेकिन अभी कुछ और रिपोर्ट के माध्यम से Realme K60 के बारे में कुछ और स्पेक्स के बारे में पता चला है।

Redmi k50 ultra mobile

इस मोबाइल के स्पेक्स की भी बात करेंगे । आपको बता दें Redmi K60 मोबाइल 2022 के लास्ट मतलब दिसंबर 2022 या 2023 के शुरुआत में लांच हो सकता है। सबसे पहले चीन में ही लांच होगा ।

इन्हें भी पढ़ें:- Vivo का Super Camera फोन का लांच से पहले स्पेक्स लीक्स

उसके बात दूसरे देशों में लांच किया जा सकता है। खास बात यह है कि Redmi K60 मोबाइल Realme GT Neo 5 और OnePlus Ace 2 को टक्कर देगा क्योंकि तीनों मोबाइल्स का स्पेक्स लगभग में एक समान ही होगा और प्राइस भी एकसमान ही हो सकता है।

K60 सीरीज में तीन स्मार्टफोन लॉन्च किए जा सकते हैं। Redmi K60, Redmi K60 Pro और Redmi K60 Gaming. यह सभी वैरिएंट 2023 के शुरुआत में लांच हो सकते हैं।

Redmi K60 Specifications (अफवाह)

Redmi K60 में 6.67 इंच का 2K रेसॉल्युशन वाला OLED पैनल दिया जा सकता है। डिस्प्ले डिज़ाइन फ्लैट ही होगा।

डिस्प्ले के ऊपर फिंगरप्रिंट स्कैनर देंखने को मिल जाएगा। वहीं प्रोसेसर की बात करें तो Redmi K60 में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 दिया जा सकता है। 12GB तक अधिकतम रैम और 256GB तक का अधिकयम स्टोरेज दिया जा सकता है।

कैमरा की बात करें तो Redmi K60 के रियर में तीन कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें मुख्य कैमरा 64 मेगापिक्सेल का Sony IMX686 सेंसर के साथ और OIS सपॉर्ट वाला हो सकता है।

इन्हें भी पढ़ें:- 90Hz डिस्प्ले के साथ Realme 10 5G हुआ लांच : जनिये कीमत और फ़ीचर्स

दूसरा 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और तीसरा 2 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जा सकता है। वहीं सेल्फी कैमरा की बात करें तो 16 मेगापिक्सेल का दिया जा सकता है।

बैटरी की बात करें तो Redmi K60 में 5500mAh की बड़ी बैटरी और 67W का वायर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। और 30W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा सकता है।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *