Redmi Note 12, Pro,Plus 5G का इंतजार खत्म, ऐसे फ़ीचर्स के साथ होगा लांच

Redmi की तरफ से Redmi Note 12 सीरीज मार्केट में आने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें Redmi का Note इंडिया के अलावा हरेक देश में बहुत पॉपुलर रहा हैं। इस सीरीज में कम प्राइस पर अच्छे फ़ीचर्स दिए जाते हैं । तो चलिए देखते हैं इस बार Redmi Note 12 सीरीज में क्या करने जा रहा है। आपको बता दें कि Redmi Note 12 सीरीज में तीन स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है।

Redmi Note 12, Pro,Plus 5G का इंतजार खत्म, ऐसे फ़ीचर्स के साथ होगा लांच
Image source : Redmi (Note 11)

Redmi Note 12, Pro, Plus 5G Specifications (अनुमानित)

Redmi Note 12 5G, Redmi Note 12 Pro 5G, Redmi Note 12 Pro+ 5G. तीनों स्मार्टफोन 5G ही होगा और सबसे पहले चीन में लांच होने वाला है।

इंडिया में कब लांच होगा इसके बारे में जनकारी नही है। मेरे अनुसार इंडिया में Note 12 सीरीज में बड़ा बदलाव करके लांच किया जाएगा। लीक्स के अनुसार Redmi Note 12 5G में Mediatek Dimensity 1080 चिपसेट दिया जाएगा।

यह मीडियाटेक की तरफ से ताज़ा चिपसेट है। R edmi Note 12 Pro + में 210 वॉट्स का फ़ास्ट चार्जर दिया जा सकता है। यह अभी तक का सबसे बड़ा चार्जर है।

लीक्स के अनुसार Note 12 सीरीज के किसी स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सेल , 8 मेगापिक्सेल और 2 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जाएगा।

इस सीरीज के किसी एक स्मार्टफोन में मीडियाटेक डीमेंसिटी 1300 चिपसेट भी दिया जा सकता है। अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। अगर आएगी तो मैं अपडेट कर दूंगा ।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *