Samsung Galaxy A03S लांच किया गया जनिये प्राइस

Samsung ने फिर एक A सीरीज के बजट मोबाइल को अपने ऑनलाइन पेज पर लाइव कर दिया है । ये मोबाइल है Samsung galaxy A03S इस मोबाइल को बजट मोबाइल कहना बेबकूफी ही होगी ।

जब मैंने इस मोबाइल का स्पेसिफिकेशन्स देखा और प्राइस देखा तो मुझे बहुत हैरानी हुई । आखिर इस मोबाइल को इतने प्राइस में कौन खरीदेगा । मैंने आगे डिटेल में प्राइस और स्पेसिफिकेशन्स बताया है ।

samsung का कोई मार्केटिंग रणनीति हो । कंपनी किस ग्राहक को टारगेट करती है । ये कोई मार्केटिंग विश्लेषक ही बता सकता है । खैर ,मैं इस मोबाइल का स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस बात रहा हूँ ।

Samsung Galaxy A 03S तीन कलर वैरिएंट में आता है । ब्लू ,वाइट आउट ब्लैक
image credit : samsung

samsung galaxy A03S: स्पेसिफिकेशन्स

Samsung galaxy A03S तीन कलर वैरिएंट में आता है । पहला लाइट ब्लू, दूसरा वाइट , और तीसरा ब्लैक ।

6.5 इंच का इंफिनिटी V नौच वाला PLSTFT LCD डिस्प्ले दिया गया है । डिस्प्ले रेसोल्यूशन 1600×720 पिक्सेल (HD प्लस) दिया गया है ।

फिंगरप्रिंट साइड में पावर बॉटम पर दिया गया है । रैम 3gb और 4gb मिल जाता है । स्टोरेज 32gb और 64gb मिल जाता है । 33 gb स्टोरेज में 18.8gb स्टोरज को यूज कर सकते हैं । SD कार्ड भी लगा सकता है । दो सिम और एक SD कार्ड लगाने का ऑप्शन मिल जाता है । और इस मोबाइल की वजन की बात करें तो 196 ग्राम है ।

यह मोबाइल एंड्राइड 11 और one UI 3.1 पर रन करता है । प्रोसेसर कौन सा दिया गया है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है । लेकिन क्लोक स्पीड के बारे में बताया गया है । दो टाइप का कोर है इस प्रोसेसर में पहला कोर की अधिकतम स्पीड 2.3Ghz और दूसरे टाइप की कोर की अधिकतम स्पीड 1.8Ghz है ।

कैमरा की बात करें तो रियर में तीन कैमरा दिया गया है । पहला कैमरा 13 मेगापिक्सेल का f/2.2 अपर्चर के साथ मैन कैमरा दूसरा 2-2 मेगापिक्सेल का f/2.2 अपर्चर वाला मैक्रोमैक्स और डेप्थ कैमरा दिया गया है । फ्रंट कैमरा की बात करें तो 5 मेगापिक्सेल का दिया गया है ।

usb टाइप C पोर्ट भी दिया गया है । और 5000mah की बैटरी दी गई है ।

samsung galaxy A03S : प्राइस

samsung galaxy A03S मोबाइल दो वैरिएंट में पेश किया है । 3gb रैम 32 gb स्टोरज जिसका प्राइस है 11,499 रुपैया और दूसरा 4gb रैम 64 gb स्टोरेज जिसका प्राइस है 12,499 रुपैया .

Leave a Comment

Your email address will not be published.