Samsung Galaxy S23 Ultra जूम कैमरा और सेल्फी कैमरा ऐसा बबाल का होगा

Samsung अपने upcoming mobiles Galaxy S23 सीरीज तैयारी जोर-सोर से कर रही है। आपको बता दें यह मोबाइल मार्च से पहले ही बाजार में दस्तक दे देगा। इस सीरीज में अभी के जानकारी के अनुसार तीन मोबाइल्स होंगें। Galaxy S20, Galaxy S20 Pro और Galaxy S20 Ultra.

आज Galaxy S23 Ultra मोबाइल के कुछ फीचर्स लीक्स के माध्यम से सामने आया है। तो चलिए देखने हैं क्या कहता है लीक्स।

Samsung-Galaxy-S22-5G Leaks Image

नई रिपोर्ट के अनुसार Galaxy S23 Ultra में 10 मेगापिक्सेल का 10x जूम सेंसर और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस होगा, जिसकी आपूर्ति सनी ऑप्टिकल द्वारा की जाएगी।

यह सेंसर पिछले मोबाइल्स GALAXY S22 ULTRA से अपग्रेडेड होगा। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है सेल्फी कैमरा में छोटा रेसॉल्युशन का सेंसर दिया जाएगा। कंपनी इस अल्ट्रा मोबाइल में 200 मेगापिक्सेल का मुख्य कैमरा देगा। जो काफी अच्छे होने वाले हैं। फ्रंट कैमरा में 12 मेगापिक्सेल या 10 मेगापिक्सेल का कैमरा हो सकते हैं।

इन्हें पढ़ें :- दुनिया के सबसे फ़ास्ट प्रोसेसर के साथ OnePlus 11 होगा लांच, आई नयी जानकारी

Samsung Galaxy S23 Ultra Specifications (अफवाहें )

Samsung Galaxy S23 Ultra में 6.8 इंच का 3080×1440 पिक्सेले डिस्प्ले रेसॉल्युशन वाला Dynamic AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है।

डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120Hz दिया जा सकता है। बैक और फ्रंट साइड में कॉर्निंग गोरिल्ला गिलास विक्टस दिया जा सकता है फ्रेम की बात करें तो एल्युमिनियम का हो सकता है।

परफॉर्मेंस की बात करें तो Galaxy S23 Ultra में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दिया जा सकता है। GPU की बात करें तो Adreno 740 होगा। 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट भी देखने को मिल जाएगा।

ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो लेटेस्ट एंड्राइड 13 दिया जा सकता है और custom UI हो सकता है।

बैटरी की बात करें तो galaxy S23 ultra में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी जा सकती है। वायर चार्जर की बात करें तो 25W का दिया जा सकता है और वायरलेस चार्जर की बात करें तो 15W का दिया जा सकता है।

कैमरा की बात करें तो galaxy S23 Ultra के रियर में तीन कैमरा दिया जा सकता है। जिसमें मुख्य कैमरा 200 मेगापिक्सेल OIS सपॉर्ट के साथ दिया जा सकता है। वहीं दूसरा कैमरा 10 मेगापिक्सेल का टेलीफोटो ज़ूम लेंस जो 10X ज़ूम के साथ दिया जा सकता है। तीसरा कैमरा 12 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया जा सकता है। फ्रंट में 12 या 10 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जा सकता है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो galaxy S23 ultra में 3.5mm ऑडियो जैक नहीं मिलेगा। ब्लूएटूथ वर्शन 5.2 और wifi वर्शन 6 USB Type C मिल जाएगा। NFC भी दिया जाएगा।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *