Samsung Galaxy S23 का ऐसा होगा स्पेसिफ़िकेशन्स नई लीक्स

Samsung का Galaxy S23 सीरीज बहुत ही चर्चा में है। दो महीनों के बाद मतलब 2023 के शुरुआत में ही Galaxy S23 सीरीज लांच हो सकता है।

बहुत सारी लीक्स और बहुत सारे रिपोर्ट्स अभी तक आ चुके हैं लेकिन आज मैं आप सभी के लिए एक सटीक को लेटेस्ट लीक्स के द्वारा Samsung Galaxy S23 स्मार्टफोन का स्पेसिफ़िकेशन्स बताने वाला हूँ।

टिप्सर योगेश बरार के यह स्पेसिफ़िकेशन्स जारी किया है जो बहुत हद तक सटीक हो सकते हैं। टिप्सर के अनुसार Samsung Galaxy S23 स्मार्टफोन इस सीरीज का बेसिक मोबाइल होगा।

Samsung-Galaxy-S22-5G Leaks Image
galaxy s22 image

Samsung Galaxy S23 Specifications (लीक्स)

डिस्प्ले की बात करें तो Samsung Galaxy S23 में 6.1 इंच का FHD प्लस sAMOLED वाला 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है।

वहीं सबसे महत्वपूर्ण अगर चिपसेट की बात करें तो Qualcomm का लेटेस्ट चिपसेट Snapdragon 8 Gen 2 पर यह मोबाइल रन करेगा।

वहीं ऑपरेटिंग सिस्टम भी लेटेस्ट एंड्राइड 13 और कस्टम UI OneUI5 दिया जाएगा। 8GB रैम भी देखने को मिल सकता है। 128GB और 256GB स्टोरेज वैरिएंट भी मिल सकता है।

कैमरा की बात करें तो Samsung Galaxy S23 के रियर में तीन कैमरा सेटअप किया जाएगा । जिसमें मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सेल जिसमें OIS सपॉर्ट भी दिया जाएगा । दूसरा 12 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया जाएगा। और 10 मेगापिक्सेल का टेलीफ़ोटो लेंस कैमरा दिया जाएगा ऐसा अफवाहें चल रही हैं। फ्रंट में 10 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जा सकता हैं।

बैटरी की बात करें तो Samsung Galaxy S23 में 3900mAh की बैटरी और 25W का वायर चार्जर दिया जा सकता है और 15W का वायरलेस चार्जर दिया जा सकता है।

फिंगरप्रिंट डिस्प्ले पर ही दिया जाएगा ये फिंगरप्रिंट अल्ट्रा-सोनिक टेक्नोलॉजी के साथ आ सकता है।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *