Samsung Glaxy A14 होने वाला है लांच, जनिये दमदार फ़ीचर्स

Samsung की तरफ से Samsung Galaxy A14 स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं। इस मोबाइल के कुछ स्पेसिफ़िकेशन्स लीक्स हुए हैं।

इस मोबाइल को गिगबेंच लिस्टिंग साइट पर भी देखा गया है जिससे कुछ जानकारी हाथ लगी है। इस लिस्टिंग के अनुसार Samsung Galaxy A14 का मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सेल का दिया जाएगा।

इसके पिछले संस्करण Galaxy A13 के रियर में भी 50 मेगापिक्सेल का मुख्य कैमरा दिया गया था जो चार कैमरा सेटअप के साथ डिज़ाइन किया गया था।

Samsung Galaxy aur render image
samsung galaxy aur render image

जिसमें 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2-2 मेगापिक्सेल का मैक्रो और डेप्थ कैमरा दिया गया था। लीक्स में पता चला था इस स्मार्टफोन में एक बड़ा LCD डिस्प्ले दिया जाएगा।

Samsung Galaxy A14 में 2.4GHz और 5GHz wifi सपॉर्ट भी मिलेगा । ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो आउट ऑफ बॉक्स एंड्राइड 13 और कस्टम UI OneUI 5.0 भी देखने को मिलेगा । रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy A14 में वाटर ड्राप नौच भी रहेगा ।

3.5mm ऑडियो जैक ,SD कार्ड का सपोर्ट भी मिलेगा । लीक्स की मदद से बैटरी के बारे में भी पता चला है। 5000mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी। Galaxy A14 के फ्रंट में 13 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जाएगा।

Galaxy A13 में 8 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया था। चिपसेट की बात करें तो Galaxy A14 में Mediatek Helio G80 चिपसेट दिया जा सकता है।

यह एक 4G नेटवर्क को सपोर्ट करने वाला चिपसेट है। फिंगरप्रिंट स्कैनर साइड में पावर बॉटम पर दिया जा सकता है। 4GB रैम वैरिएंट केसाथ-साथ 6GB रैम वैरिएंट भी दिया जा सकता है।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

{ सोर्स – Mysmartprice }

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *