बैक साइड कलर चेंज होने वाले vivo का ये मोबाइल इंडिया में दो दिन में होने वाला है लांच जनिये फ़ीचर्स और कीमत

Vivo की तरफ से vivo V25 Pro मोबाइल इंडिया में 17 अगस्त को लांच होने वाला है। इस मोबाइल में काफी अच्छे-अच्छे फ़ीचर्स दिए गए हैं। कुछ फ़ीचर्स के बारे में Vivo ने खुलासा कर दिया है। कुछ फ़ीचर्स लीक्स के माध्यम से पता चल गया है।

प्राइस के बारे में भी लीक्स के माध्यम से पता चल ही गया है। तो आप मेरे द्वारा लिखे इस आर्टिकल को पूरा पढ़िए आपको बहुत सारी जानकारियां मिलने वाली है।

Vivo V25 सीरीज में दो मोबाइल्स इंडिया में लांच होने वाले हैं vivo v25 और vivo v25 pro.

आपको बता दें कि v25 pro मोबाइल जिस प्राइस रेंज में लांच होने के लिए जा रहा है उस रेंज में Nothing Phone (1) (review) ,POCO F4 5G,Google Pixel 6a (review) और Redmi K50i (review)जैसे मोबाइल्स पहले से है। तो कह सकते हैं बहुत कॉम्पिटिशन होने वाले इन सभी मोबाइल्स ले बीच में।

सबसे पहले Vivo V25 Pro मोबाइल का डिस्प्ले देख सकते हैं। कितना प्रोफेशनल लुक है। कर्व डिस्प्ले दिया गया है। फ्रंट में ऊपर सेंटर में पंच होल कैमरा दिया गया है।

Vivo v25 pro display and front design

Vivo V25 Pro के बैक साइड का भी इमेज फ्लिपकार्ट पर डाला गया है। पिछले सीरीज के जैसा कि इस सीरीज में बैक साइड में रंग बदलने आप कवर यूज किया गया है।

साथ में रियर में तीन कैमरा सेटअप किया गया है। जिसमें मुख्य कैमरा 64 मेगापिक्सेल का OIS सपॉर्ट के साथ दिया गया है। इस कैमरा के साथ Super Night Portrait भी ले सकते हैं। अक्सर मोबाइल्स फ़ोन में रात के समय में portrait पिक्चर शूट करने में परेशानी होती है। लेकिन Vivo के इस फ़ोन में आपको ये फेसेलिटी मिलेगी ही।

Vivo v25 Pro rear camera design

वैसे भी vivo का फ़ोन वही लोग ज्यादा खरीदते हैं। जिन्हें अच्छे डिजानिग फ़ोन चाहिए और कैमरा में ज्यादा-से-ज्यादा फ़ीचर्स चाहिए ।

Vivo V25 Pro Specification (अनुमानित)

Vivo v25 pro में 6.5 इंच का 120Hz रिफ्रेश रेट वाला AMOED डिस्प्ले दिया जाएगा। प्रोसेसर की बात करें तो Mediatek Dimensity 1300 दिया जा सकता है। यह प्रोसेसर उतना अच्छा तो नहीं है। यह चिपसेट Qualcomm Snapdragon 870 के आसपास के परफॉर्मेन्स वाला चिपसेट है।

अगर देखें तो Vivo V25 Pro मोबाइल मिड रेंज का फ्लैगशिप मोबाइल होने वाला तो प्रोसेसर तो इससे अच्छा दिया जाना चाहिए लेकिन नहीं मिलने वाला है। वैसे vivo और oppo मोबाइल्स परफॉर्मेन्स के लिए नहीं जाना जाता है। सीरीज डिजानिग और कैमरा के लिए ही जाना जाता है।

रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि Vivo V25 Pro मोबाइल में 8GB का वर्चुअल रैम दिया जाएगा। खैर वर्चुअल रैम उतना कारगार नहीं होता है। अगर वर्चुअल रैम को एक्टिवेट करते हैं तो वह 8GB आपके इंटरनल स्टोरेज में से कट जाता है।

इस मोबाइल में 12GB रैम 256GB स्टोरेज वैरिएंट और 8gb रैम और 128gb रैम वैरिएंट दिया जा सकता है।

कैमरा की बात करें तो V25 Pro के रियर में तीन सेटअप किया गया है। जिसमें पहला कैमरा 64 मेगापिक्सेल का OIS सपोर्ट के साथ दिया जाएगा । दूसरा 8 मेगापिक्सेल का और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सेल का हो सकता है। फ्रंट में 32 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जा सकता है।

मेरे अनुसार 4K वीडियो रियर कैमरा से 60fps पर रिकॉर्ड करने का ऑप्शन देगा वहीं फ्रंट में 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सपॉर्ट नहीं देंखने को मिलेगा ।

फिंगरप्रिंट स्कैनर डिस्प्ले के ऊपर देंखने को मिल जाएगा ।

V25 Pro 4830mAh की बैटरी और 66W का फ़ास्ट चार्जर दिया जाएगा ।

Vivo v25 Pro Price अनुमानित

Vivo V25 Pro में बेसिक वैरिएंट 8gb/128gb वैरिएंट होगा और सबसे ऊपरी वैरिएंट 12gb/256gb का दिया जाएगा।

प्रोसेसर और फ़ीचर्स के अनुसार इस मोबाइल के प्राइस का अनुमान लगया गया है। अनुमान के अनुसार 30000 और 40000 के बीच में इस मोबाइल को लांच किया जा सकता है।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें  twitterTelegramInstagramFacebook  और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.