Xiaomi Pad 6 सीरीज : Tablets में Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट दिया जाएगा जनिये डिटेल में

Xiaomi Pad 6 सीरीज टेबलेट में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट दिया जाएगा ये अफवाह है। इस टैबलेट के बारे में और भी जानकारी सामने आई है चलिये जानते हैं डिटेल में।

हाईलाइट :-

  • लीक्स के मुताबिक Xiaomi Pad 6 सीरीज में Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट दिया जाएगा।
  • डिस्प्ले साइज 14 इंच का दिया जाएगा ।
  • 9000mAh की बैटरी दी जाएगी।
xiaomi pad 6 representative image

Xiaomi की तरफ से Xiaomi Pad 6 सीरीज टेबलेट की तैयारी चल रही है। लीक्स के मुताबिक Xiaomi Pad 6 टैबलेट 50000 से ऊपर और आसपास के रेंज के टेबलेट को कड़ी टक्कर देगा । खासकर Samsung Galaxy Tab S8 Ultra को कड़ी टक्कर देगा । क्या यह सच में होगा ! ये कहना है। टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन का ।

आपको बता दें की कंपनी की तरफ से अभी Xiaomi Pad 6 सीरीज के टबलेट को लेकर कोई सुगबुगाहट नहीं है। Pad 6 सीरीज की रिलीज डेट ,कीमत या वैश्विक उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

आपको बात दें कि टिप्सर के मुताबिक Xiaomi Pad 6 सीरीज में एक ही टबलेट नहीं होगा । जैसे इस सीरीज में एक टबलेट होगा जो सबसे महंगा टबलेट होगा और इस टबलेट मे Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट दिया जाएगा ।

इस टबलेट का डिस्प्ले 14 इंच का सबसे बड़ा डिस्प्ले होगा । खास बात यह है कि इस महंगे टबलेट में 9000mAh की बड़ी बैटरी भी दी जाएगी। इस टबलेट का स्पेसिफिकेशन्स Samsung Galaxy Tab S8 Ultra को टक्कर देने वाले होंगे ।

टिप्सर के मुताबिक Xiaomi Pad 6 सीरीज में एक और टबलेट होगा जिसमें Mediatek Dimensity 8100 चिपसेट दिया जाएगा ।

Samsung Galaxy Tab S8 Ultra

Samsung Galaxy Tab S8 Ultra

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *