Vivo ने Vivo Pad Air लॉन्च किया: 144Hz डिस्प्ले, Snapdragon 870, 8500 mAh बैटरी और अधिक

Vivo ने Vivo Pad Air लॉन्च कर दिया है ।Specifications भी अच्छी देने की कोशिश की गई है।

OPPO, Realme, Oneplus, Redmi के PAD के SPECIFICATION के साथ मिलताजुलता स्पेसिफिकेशन है।

8GB रैम 128GB स्टोरेज वेरिएंट वाले PAD की कीमत ₹20,500/- के आसपास रखा गया है।

Vivo pad air specifications

Vivo Pad Air Specifications

डिस्प्ले की बात करें तो Vivo PAD Air में 11.5 इंच का बड़ा डिसप्ले दिया गया है। डिसप्ले टाइप IPS LCD दिया गया है।

डिस्प्ले का अधिकतम रिफ्रेश रेट 144Hz का दिया गया है। फिंगर स्कैनर डिस्प्ले के ऊपर नहीं दिया गया। आगे मैं बता रहूं हूं। फिंगर सेंसर के बारे में।

Performance की बात करें तो Vivo PAD Air में Qualcomm Snapdragon 870 दिया गया है। यह चिपसेट 7nm टेक्नोलोजी पर बना हुआ है। 

इस चिपसेट की कोर की बात करें तो 8 कोर दिया गया है।  एक कोर 3.2 GHz Kryo 585,  तीन 2.42 GHz Kryo 585 और  चार कोर 1.80 GHz Kryo 585 दिया गया है। GPU की बात करें तो Adreno 650 दिया गया है।

रैम टाइप LPDDR5 और स्टोरेज टाइप UFS 3.1 दिया गया है। वीवो ने परफार्मेंस में कोई कसर नहीं छोड़ी है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो Android 13 दिया गया है।

Camera की बात करें तो Vivo PAD Air के रियर में 8 मेगापिक्सल का और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वीडियो रिकॉर्डिंग की बात करें तो रियर और फ्रंट में 1080p वीडियो 30fps पर रिकॉर्ड किया जा सकता है।

बैटरी की बात करें तो Vivo PAD AIR में 8500 mAh की बड़ी बैटरी और 44 वाट्स का फास्ट चार्जर दिया गया है।

Vivo PAD Air में चार स्पीकर्स दिया गया है। सभी स्टीरियो स्पीकर्स हैं। WiFi 6 और ब्ल्यूटूथ वर्जन 5.2 दिया गया है। NFC भी मिलता है। और USB वर्जन 3.0 दिया गया है। PAD का वजन 530 ग्राम है और मोटाई 6.67 mm है।

इस PAD में SD कार्ड लगाने का स्लॉट नहीं दिया गया है। 3.5mm ऑडियो जैक और फिंगरप्रिंट स्कैनर भी नहीं दिया गया है।

Vivo PAD Air में सेंसर की बात करें तो फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया गया है। सिर्फ एक्सेलरोमीटर और Gyro सेंसर दिया गया है।

Vivo PAD Air अभी चीन में लॉन्च हुआ है। क्या इस specifications के साथ इण्डिया में यह PAD Vivo लॉन्च करेगा आप कॉमेंट में जरूर लिखिएगा।

Tech News

Leave a Comment

Scroll to Top