16GB रैम वाला ASUS Zenfone 9 मोबाइल 29 जुलाई को लांच होने जा रहा है जनिये डिटेल में

ASUS Zenfone 9 मोबाइल प्रीमियम क्वालिटी का मोबाइल होने वाला है।

हाईलाइट :-

  • ASUS Zenfone 9 में Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट दिया गया है।
  • रियर में दो कैमरा दिया गया है। पहला 50 मेगापिक्सेल का होगा ।
  • अधिकतम 16 GB तक का रैम दिया जाएगा। 4300mAh की बैटरी दी जाएगी।
Asus Zenfone 9 mobile

ASUS इस महीने ASUS Zenfone 9 लांच करने की तैयारी कर रहा है। ह मोबाइल ग्लोबल मार्केट खासकर यूरोपियन देशों में लांच किया जाएगा । लीक्स के माध्यम से इस मोबाइल के बारे में डिटेल सामने आई है। डिटेल के अनुसार मोबाइल प्रीमियम रेंज का होगा । ASUS Zenfone 9 में टॉप लेवल का चिपसेट दिया जाएगा । मतलब परफॉर्मेन्स में कोई कंजूसी देंखने को नहीं मिलेगी। कैमरा भी अच्छे फ़ीचर्स का दिया जाएगा । अभी बहुत डिटेल सामने नहीं आई है ।

ASUS Zenfone 9 Specification (अनुमानित)

ASUS Zenfone 9 में 5.9 इंच का FHD प्लस, AOLED 120Hz रेफ्रिश रेट वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है। डिस्प्ले में और भी फ़ीचर्स मिलेगा ।

परफॉर्मेन्स के लिए ASUS Zenfone 9 में qualcomm snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट दिया जाएगा। रैम टाइप LPDDR5 और स्टोरेज टाइप UFS3.1 दिया जा सकता है। अधिकतम रैम 16GB और अधिकतम स्टोरेज 256GB दिया जा सकता है।

ASUS Zenfone 9 के रियर में दो कैमरा दिया जा सकता है । पहला कैमरा 50MP का दूसरा कैमरा कितना मेगापिक्सेल का होगा इसके बारे में जानकारी नहीं है। मुख्य कैमरा में OIS सपॉर्ट देंखने को मिलेगा ही। डस्ट और वाटर के लिए IP68 रेटिंग मिल सकता है।

Asus Zenfone 9 में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और 3.5mm ऑडियो जैक भी देखने को मिल सकता है। सभी मोबाइल्स के लिए 3.5mm ऑडियो जैक जरूरी तो है। लेकिन साइड में फिंगरप्रिंट स्कैनर जो प्रीमियम रेंज के मोबाइल में खास कर नहीं दिया जाता है। स्प्ष्ट रूप से यह मोबाइल गेमिंग फस्ट मोबाइल होगा।

ASUS Zenfone 9 मोबाइल में 4300mAh की बैटरी दी जाएगी लेकिन चार्जर कितने वाट्स का दिया जाएगा इसके बारे में जानकारी नहीं है। क्या वायरलेस चार्जर भी दिया जाएगा ? इसके बारे में भी कोई जानकारी नहीं है।

ASUS Zenfone 9 launch date and price (अनुमानित)

ASUS Zenfone 9 मोबाइल को 29 जुलाई को गलोबल मार्केट में लांच किया जाएगा । इंडिया के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है । ये मोबाइल चार कलर वैरिएंट में लांच किया जाएगा । ब्लैक, वाइट, रेड और ब्लू । लीक्स के अनुसार इस मोबाइल का प्राइस इंडियन मार्केट के अनुसार 65000 से 73000 के बीच होगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published.