108MP वाला पहला 5G फोन Infinix Note 12 भारत में लांच करेगा ।

Infinix Note 12 5G इंडिया में कंपनी का पहला 5G फोन होगा ।

हाईलाइट :-

  • Infinix Note 12 5G 108MP का कैमरा दिया जाएगा।
  • AMOLED डिस्प्ले और 5000mAh की बैटरी दी जाएगी।
  • Mediatek Dimensity का चिपसेट दिए जाएंगे ।
Infinix note 12 5g mobile back camera

Infinix इंडियन मोबाइल मार्केट में अपना पहला 5G मोबाइल Infinix Note 12 5G लांच करने की तैयारी कर रहा है। ऑफिसियल कॉन्फॉर्म का दिया गया है की Infinix Note 12 5G को इंडिया में फ्लिपकार्ट के जरिये बेचा जाएगा ।

फ्लिप्कार्ट पर लैंडिंग पेज के माध्यम से Infinix Note 12 5G मोबाइल के बारे में कुछ जानकारी सामने आई है और कुछ जानकरी कंपनी द्वारा ही पुष्टि कर दिया गया है।

कंपनी ने 108 मेगापिक्सेल का मुख्य कैमरा के बारे में ज्यादा फोकस किया है । वैसे आपको बता दें कि 108 मेगापिक्सेल वाला बहुत सारे मोबाइल्स पहले से ही मार्केट में उपलब्ध है। ज्यादा मेगापिक्सेल से कुछ नहीं होता है ये पहले ही साबित हो चुका है। कैमरा में सेंसर बहुत मायने रखता है। और इमेज ऑप्टिमाइजेशन और कुछ एक्स्ट्रा फ़ीचर्स जो किसी मोबाइल कैमरा को बेहतर बनाता है।

Infinix Note 12 5G Specification (अनुमानित)

Infinix Note 12 5G में 6.5 इंच का FHD प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा । डिस्प्ले पैनल AMOLED दिया जाएगा, इसके बारे में कंपनी ने कॉन्फॉर्म कर दिया है। कंपनी ने चिपसेट के बारे में जानकारी प्रदान नहीं किया है लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक Infinix Note 12 5G में मीडियाटेक डीमेंसिटी का मिड रेंज चिपसेट दिया जाएगा ।

अधितकम 8GB रैम और अधितकम 128GB स्टोरेज दिया जा सकता है । ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो एंड्राइड 12 और कस्टम UI दिया जा सकता है। वीडियो और फ़ोटो के लिए Infinix Note 12 5G के रियर में तीन कैमरा दिया जाएगा जो इमेज से ही पता चलता है।

जिसमें मुख्य कैमरा 108 मेगापिक्सेल का दिया जाएगा इसका जिक्र भी कंपनी ने कर दिया है । दूसरा 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया जाएगा । और तीसरा 2 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जाएगा ।

फ्रंट में 16 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जाएगा ।Infinix Note 12 5G में 5000mAh की बैटरी और 18W का फ़ास्ट चार्जर दिया जा सकता है।

Infinix Note 12 5G के इमेज से कुछ डिटेल पता चलता है। वॉल्यूम बॉटम मोबाइल के दायाँ साइड दिया गया है। नीचे फ्रेम में टाइप C पोर्ट ,स्पीकर ग्रील और पहला माइक्रोफोन दिखाई देता है।

मोबाइल की फिनिशिंग से पता चलता है फ्रेम और बैक साइड प्लास्टिक का ही है । फ्रंट में गोरिल्ला ग्लॉसस का प्रोटेक्शन है या नहीं इसके बारे में जानकारी नही मिलती है। फिंगरप्रिंट स्कैनर के बारे में भी पता नहीं चल सका है ।

[ सोर्स :- ऑनलाइन रिपोर्ट और flipkart landing page ]

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *