सबसे तेज फ़ास्ट चार्जर के साथ OnePlus 10T 5G होने वाला है लांच ।

OnePlus 10T 5G ,OnePlus 10T 5G specifications, OnePlus 10T 5G price in india : OnePlus 10T 5G मोबाइल में 150W के चार्जर दिये जायेंगे।

हाईलाइट

  • OnePlus 10T 5G में 150W का फ़ास्ट चार्जर दिया जाएगा।
  • Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट दिया जाएगा।

OnePlus फिर एक फ्लैगशिप मोबाइल OnePlus 10T 5G लांच करने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 10T 5G मोबाइल बाकी सभी मोबाइल्स से अच्छे होने वाले है । प्राइस रेंज क्या होने वाला है इसके बारे में मैंने जानकारी दी है।

OnePlus 10T 5G मोबाइल का कलर वैरिएंट की बात करें तो इमेज के अनुसार तीन कलर में लांच हो सकता है। वाइट ,ब्लैक और हल्का वाइट+हल्का ग्रीन ।

इन्हें भी पढ़ें :- POCO X4 GT बहुत जल्द आ रहा है सभी कंपनियों को धूल चटाने

OnePlus 10T 5G मोबाइल की खास बात यह है कि यह मोबाइल सबसे तेज चिपसेट Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट पर रन करेगा ।

OnePlus 10T 5G मोबाइल जुलाई लास्ट तक लांच हो सकता है । रिपोर्ट के मुताबिक इस मोबाइल का लो-लाइट कैमरा परफॉर्मेन्स में सुधार किया जाएगा ।

इन्हें भी पढ़ें :- गेमिंग फ़ोन Asus ROG 6 एक नए फ़ीचर्स के साथ इस तारीख को लांच होगा

OnePlus 10T 5G का स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus 10T 5G मोबाइल का जो इमेज सामने आया है उसके अनुसार डिज़ाइन में कुछ अंतर नज़र नहीं आता है।

OnePlus 10T 5G मोबाइल के फ्रंट में डिस्प्ले बेजल ना के बराबर है। डिस्प्ले के ऊपर सेंटर में एक o कट नौच दिया गया है जो बारीकी से डिज़ाइन है।

OnePlus 10T 5G मोबाइल का कलर वैरिएंट की बात करें तो इमेज के अनुसार तीन कलर में लांच हो सकता है। वाइट ,ब्लैक और हल्का वाइट+हल्का ग्रीन ।

बैक साइड में तीन कैमरा सेटअप के अलावा एक फ़्लैश लाइट देंखने को मिलता है । मेरे अनुसार एक मुख्य कैमरा और एक अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा दिया जाएगा । तीसरा 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो ,माइक्रो या डेप्थ कैमरा हो सकता है।

OnePlus 10T 5G मोबाइल में 6.7 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया जाएगा। डिस्प्ले पैनल OLED दिया जाएगा। डिस्प्ले रेफ्रिश रेट 120Hz का दिया जा सकता है।

परफॉर्मेन्स की बात करें तो OnePlus 10T 5G मोबाइल में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट दिया जा सकता है।

बैटरी की बात करें तो OnePlus 10T 5G मोबाइल में 4800mAh का बैटरी दिया जा सकता है । साथ में 150W का फ़ास्ट चार्जर दिया जा सकता है।

ड्यूल लीनियर मोटर और NFC सपॉर्ट भी देखने को मिल सकता है।

OnePlus 10T 5G मोबाइल में डिस्प्ले के ऊपर फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल सकता है । लेकिन यह फिंगरप्रिंट स्कैनर अल्ट्रा सोनोक है या नहीं इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। ड्यूल स्टीरियो स्पीकर भी मिल सकता है।

कैमरा की भी बात कर ही लेते हैं , ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 10T 5G मोबाइल के रियर में मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सेल का दिया जा सकता है । दूसरा अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा 16 मेगापिक्सेल का हो सकता है । तीसरा 2 मेगापिक्सेल का कैमरा हो सकता है ।

मुझे सबसे बेकार 2 मेगापिक्सेल का ही कैमरा लगता है । यह कैमरा नहीं भी दे तो कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। आजकल सभी चाइनीज फ्लैगशिप मोबाइल में 2 मेगापिक्सेल का कैमरा देंखने को मिलता है । जो ग्राहकों को बेबकूफ बनाने वाली हरकत है।

रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 10T 5G मोबाइल के फ्रंट में 32 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जाएगा । मुझे लगता है 16 मेगापिक्सेल का कैमरा होगा । मेगापिक्सेल कितना भी हो यह उतना मायने नहीं रखता है। कैमरा।सेंसर बेस्ट रहना चाहिए और कैमरा सॉफ्टवेयर ऑप्टिमाइज़ रहना चाहिए ।

इन्हें भी पढ़ें :- अभी तक का सबसे बेहतरीन टेबलेट Xiaomi Pad 6 होने वाला है

इन्हें भी पढ़ें :- iQoo Neo 6 Review :क्या सच में कंपनी का दावा सही है!

OnePlus 10T 5G Price in india

OnePlus 10T 5G मोबाइल के अच्छा प्रॉसेसर दिया जाएगा । इस प्रॉसेसर पर बहुत सारे मोबाइल्स जुलाई तक लांच होने वाले है। प्रॉसेसर के अनुसार मोबाइल का प्राइस बहुत ज्यादा होगा । अगर प्राइस को 40000 के अंदर रखा जाता है तो OnePlus 10T 5G के बहुत सारे फ़ीचर्स में कटौती देंखने को मिलेगी।

वैसे मोबाइल का प्राइस 50000 से कम ही होना चाहिए । लेकिन 50000 भी कम प्राइस नहीं है ।

लेटेस्ट टेक न्यूज़ :-

Leave a Comment

Your email address will not be published.