फिर एक धमेकेदार मोबाइल OnePlus Nord 3 लोग बेसब्री से कर रहें हैं इंतजार इंडिया में होगा लांच

Oneplus का Nord 2 मोबाइल बहुत पॉपुलर हुआ था। Nord 2 मोबाइल को लेकर बहुत जगह से नेगेटिव न्यूज़ भी आई थी तब भी Nord 2 लोगों के दिलों पर राज किया । फिर इसी सीरीज को आगे बढ़ते हुए Nord 3 लांच करने की योजना चल रही है।

चलिये हम आपको डिटेल में बताते हैं OnePlus Nord 3 के बारे में आखिर क्या स्पेसिफिकेशन्स रहने वाला है ? कितना प्राइस हो सकता है ? और इंडिया में कब होने वाला है लांच ?

OnePlus Nord 2

इस बार OnePlus Nord मोबाइल ही नहीं बल्कि Nord Watch और Nord Buds भी लांच करने वाला है।

OnePlus Nord 3 मोबाइल पिछले मोबाइल Nord 2 का सक्सेसर होगा । Nord 2 मोबाइल से थोड़े अपग्रेडेड फ़ीचर्स Nord 3 में देंखने को मिलेंगे ।

खास कर पिछले फ़ोन Nord 2 में कुछ कमी थी जैसे मोबाइल फटने की बहुत सारी न्यूज़ आई थी। कंपनी इन सभी चीजों को अपग्रेडेड करेगी । बैटरी और चार्जर को और ज्यादा सुरक्षित किया जा सकता है। मोबाइल की बिल्ड-क्वालिटी भी अपग्रेडेड हो सकती है।

तो चलिए देखते हैं इंडिया में Asus 9Z में कौन-से फ़ीचर्स दिए जा सकते हैं।

OnePlus Nord 3 Price in india (अनुमानित)

प्राइस की बात करें तो मेरे अनुसार मिड-रेंज में रखा जाएगा। मतलब 30000 से 35000 के भीतर । nord 2 का प्राइस भी 30000 के अंदर ही हैं। इसी के आसपास उम्मीद किया जा सकता है।

OnePlus Nord 3 specification (अनुमानित)

वैसे OnePlus Nord 3 का कोई भी स्पेसिफिकेशम या फ़ीचर्स लीक्स नहीं हुआ है। लेकिन अनुमान के मुताबिक OnePlus Nord 3 मोबाइल में AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट वाला FHD+ रेसोल्यूशन के साथ दिया जा सकता है। चार्जर की बात करें तो 80W का फ़ास्ट चार्जर दिया जा सकता है। रियर में तीन कैमरा सेटअप देंखने को मिल सकता है। जिसका मुख्य कैमरा 50 MP का दिया जा सकता है। OS की बात की जाए तो एंड्राइड 12 आउट ऑफ बॉक्स देंखने को मिलेगा । मोबाइल 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा।

अगर परफॉर्मेंस की बात करें तो Nord 3 में Mediatek Dimensity 8100 चिपसेट दिया जा सकता है। Nord 2 में Mediatek 1200 चिपसेट दिया गया था।

मेरे अनुसार Nord 3 में सिर्फ परफॉर्मेंस अपग्रेडेड किया जाएगा। दूसरे स्पेसिफिकेशन Nord 2 जैसा ही हो सकता है।

Nord 2 में 4500mAh की बैटरी दी गई थी। इसी तरह Nord 3 में भी इसी के आसपास बैटरी कैपिसिटी हो सकती है। चार्जर इम्प्रूव हो सकता है।

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.