OPPO F21s और F21s Pro मोबाइल ऐसे कमाल के फ़ीचर्स के साथ होगा लांच ।

Oppo इंडिया में F सीरीज के मोबाइल लांच करने की तैयारी कर रहा है। कुछ समय पहले Oppo ने Oppo F21s और F21s Pro का इमेज शेयर किया था। तो चलिए जानते हैं इस मोबाइल के स्पेसिफ़िकेशन्स के बारे में।

रिपोर्ट की माने तो F21 सीरीज में दो मोबाइल्स लंच किये जायेंगे। Oppo F21s और Oppo F21s Pro. रिपोर्ट यह भी कहता है कि अधिकतम 8GB रैम और 128GB का स्टोरेज देंखने को मिल सकता है। यह रिपोर्ट Pricebaba की है। कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Oppo ने F21s Pro का इमेज शेयर किया है। इस इमेज को आप देख सकते हैं। कोई यूनिक डिजाइन नहीं है।

Oppo f21s Pro image
oppo f21s pro Official image by Oppo

back साइड में आयताकार आकृति में कैमरा सेटअप दिया गया है। रियर में तीन कैमरा है जैसा कि इमेज से ही पता चल रहा है। और एक फ़्लैश लाइट भी दिया गया है। स्मार्टफोन का कलर सुनहरे रंग का है और यह ब्लैक कलर में भी लांच होगा। इस इमेज में एक और स्मार्टफोन नज़र आ रहा है जो Oppo F21s मोबाइल हो सकता है ।इस मोबाइल में दो रियर कैमरा नज़र आ रहा है।

Oppo F21s Pro Specification

स्पेसिफ़िकेशन्स के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कंपनी दो बातें पहले ही क्लियर कर दी है। मतलब दो स्पेसिफिकेशन्स हमें कंपनी की तरफ से शेयर कर दी गई है कि Oppo F21s Pro मोबाइल वाटर रेसिस्टेंस और जंगरोधक गिलास के साथ आएगा।

इस Pro मोबाइल में 2 मेगापिक्सेल का माइक्रो स्कोपिक लेंस दिया जाएगा जो 15 से 30 गुना तक किसी भी ऑब्जेक्ट को बड़ा कर सकता है। मैन कैमरा 64 मेगापिक्सेल का दिया जाएगा।

दोनों स्मार्टफोन अमेजन इंडिया से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। इसके अलावा, उन्हें देश में ऑफलाइन रिटेल आउटलेट्स के माध्यम से भी बेचा जाएगा।

[ Source : Pricebaba , Gizmochina ]

rojirotitech.com एक हिंदी का बेहतरीन टेक न्यूज़ वेबसाइट है। आप लेटेस्ट खबर के लिए हमें twitter , Telegram , Instagram , Facebook और YouTube पर फ्लो कर सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.