OPPO का पहला Tablets इंडिया में Oppo Pad Air लांच होने जा रहा है

OPPO Pad Air टैबलेट Oppo की तरफ से पहला Tablets होने वाला है। यह चीन में लांच हो चुका है अब इंडिया में लांच होने जा रहा है।

हाईलाइट :-

  • OPPO Pad Air में Snapdragon 680 चिपसेट दिया जाएगा।
  • 7100mAh की बैटरी और 18W का फ़ास्ट चार्जर दिया जाएगा।
  • LPDRR4X रैम और UFS 2.2 स्टोरेज टाइप दिया जाएगा।
OPPO Pad Air Tablets

OPPO अपना पहला टैबलेट OPPO Pad Air को कुछ समय पहले चीन में लांच किया था। अब इस टेबलेट को इंडिया में लांच करने की तैयारी की जा रही है। कंपनी ने टीज़र के माध्यम से बताया है कि वह OPPO Pad Air को 18 जुलाई को इंडिया में लांच कर रहा है। 18 जुलाई को OPPO की तरफ से Reno 8 सीरीज भी लांच होगा ।

तो चलिये हम डिटेल में जानते हैं OPPO Pad Air टेबलेट के बारे में । इस टैबलेट में qualcomm का चिपसेट 2K डिस्प्ले रेसोल्यूशन और 7100mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी।

OPPO Pad Air Specification

OPPO Pad Air टैबलेट में 2000×1200 पिक्सेल वाला 10.36 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। डिस्प्ले टाइप IPS LCD ही रहेगा। डिस्प्ले रेफ्रिश रेट नार्मल (60hz) का ही दिया जाएगा।

परफॉर्मेन्स की बात करें तो OPPO Pad Air में qualcomm snapdragon 680 चिपसेट , LPDDR4X रैम टाइप और UFS2.2 स्टोरेज टाइप दिया जाएगा । ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो Android 12 और Custom UI दिया जाएगा ।

रियर में 8 मेगापिक्सेल का एक कैमरा और फ्रंट में 5 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जाएगा । 4 स्पीकर मिल जाएगा । इस टैबलेट का वजन करीब 440 ग्राम का होगा । और OPPO Pad Air की मोटाई की बात करें तो करीब 6.94mm हो सकता है। तो काफी पतला ये टैबलेट हो सकता है wifi वर्शन 5 और ब्लूएटूथ वर्शन 5.1 देंखने को मिल सकता है।

डॉल्बी एटमॉस का सपॉर्ट भी मिलेगा । बैटरी की बात करें तो OPPO Pad Air में 7100mAh की बैटरी दी जा सकती है और 18 W का फ़ास्ट चार्जर । 18W के फ़ास्ट चार्जर से बहुत समय लग सकता है चार्ज होने में । कम -से-कम 33W का फ़ास्ट चार्जर दिया जाना चाहिए ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *