Realme GT Neo 3T 5G 80W चार्जिंग और E4 एमोलेड डिस्प्ले के साथ हुआ लांच

Realme GT Neo 3T 5G : मोबाइल 1300 निट्स डिस्प्ले ब्राइटनेस के साथ हुआ लांच,फिर से मैक्रो SD कार्ड और 3.5mm ऑडियो जैक नहीं दिया गया है । फिंगरप्रिंट डिस्प्ले के ऊपर में दिया गया है।

हाईलाइट

  • Realme GT Neo 3T 5G में 120Hz रेफ्रिश रेट डिस्प्ले दिया गया है।
  • Realme GT Neo 3T 5G में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है।
  • Realme GT Neo 3T 5G डॉल्बी एटमॉस सपॉर्ट वाले स्पीकर दिया गया है।
Realme GT Neo 3T 5G mobile back design

Realme GT Neo 3T 5G मोबाइल का बहुत लोग इंतजार कर रहे थे और इस मोबाइल को realme ने इंडोनेशिया में लंच कर दिया है । Realme का GT सीरीज परफॉर्मेन्स के लिए जाना जाता है । इंडिया में कब लांच होगा या नहीं होगा इसके बारे में अभी कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है।

इन्हें भी पढ़ें :- POCO X4 GT बहुत जल्द आ रहा है सभी कंपनियों को धूल चटाने

Realme GT Neo 3T 5G का स्पेसिफिकेशन्स

Realme GT Neo 3T 5G को दो कलर वैरिएंट में लांच किया गया है। पहला ब्लैक और दूसरा पीला । इस मोबाइल का लगभ 8.65mm थिकनेस है। और Realme GT Neo 3T 5G का वजन लगभग 194.5 ग्राम वजन है।

Realme GT Neo 3T 5G mobile two varients

इस मोबाइल के फ्रंट में ऊपर के बाएं साइड कोने में पंच होल कट दिया गया है। जिसमें सेल्फी कैमरा दिया गया है । बाएं किनारे पर वॉल्यूम अप और डाउन बॉटम दिया गया है । दाएं साइड में पावर बॉटम दिया गया है। नीचे किनारे में एक सिम स्लॉट दिया गया है । एक माइक्रोफोन और एक usb टाइप C पोर्ट दिया गया है । कोई SD कार्ड स्लॉट नहीं दिया गया है । और कोई 3.5mm ऑडियो जैक भी नहीं दिया गया है ।

Display

Realme GT Neo 3T 5G मोबाइल की डिस्प्ले की बात करें तो 6.62 इंच का FHD प्लस डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले पैनल E4 AOLED दिया गया है। डिस्प्ले रेफ्रिश रेट 120hz और डिस्प्ले रेसोल्यूशन 1080 × 2400 पिक्सेल का गया है।

डिस्प्ले का अधिकतम ब्राइटनेस 1300 निट्स दिया गया है। स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 92.6 प्रतिशत दिया गया है । फिंगरप्रिंट डिस्प्ले के ऊपर ही दिया गया है । लेकिन यह फिंगरप्रिंट स्कैनर अल्ट्रा सोनिक है या नहीं इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है । मुझे नहीं लगता है कि उल्टा सोनिक स्कैनर दिया गया होगा । क्योंकि अभी रीसेंट में इस प्राइस रेंज में realme और दूसरे कंपनी का मोबाइल लांच हुआ है जिसमें अल्ट्रा सोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया गया है ।

इन्हें भी पढ़ें :-iQoo Neo 6 Review :क्या सच में कंपनी का दावा सही है!

Performence

Realme GT Neo 3T 5G में Qualcomm snapdragon 870 दिया गया है। यह प्रॉसेसर Qualcomm की तरफ से 5G प्रोसेसर है । रैम टाइप की बात करे LPDDR5 और स्टोरेज टाइप UFS 3.1 दिया गया है । 5GB तक एक्स्ट्रा रैम को बढ़ा भी सकते हैं । अधिकतम रैम साइज 8gb और अधितकम स्टोरेज साइज 128gb दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इस मोबाइल में एंड्राइड 12 और कस्टम UI 3.0 दिया गया है ।

Realme GT Neo 3T 5G में बैटरी की बात करें तो 5000mAh की बड़ी बैटरी और 80 वाट्स के फ़ास्ट चार्जर दिया गया है। 80 प्रतिशत चार्ज करने में 12 मिनट का समय लगता है । और बाकी चार्ज करने में थोड़ा ज्यादा समय लगेगा ।

इन्हें भी पढ़ें :-Vivo T2x लांच 6000mAh की बैटरी और ऐसे फ़ीचर्स दिया गया है

Camera & Video

Realme GT Neo 3T 5G के रियर में तीन कैमरा सेटअप दिया गया है। पहला मुख्य कैमरा 64 मेगापिक्सेल का दिया गया है। दूसरा 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। तीसरा 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो कैमरा दिया गया है । यह 2 मेगापिक्सेल का कैमरा बेकार ही होता है। रियर में ड्यूल फ़्लैश लाइट भी दिया गया है। फ्रंट कैमरा की बात करें 16 मेगापिक्सेल का एक कैमरा दिया गया है ।

Realme GT Neo 3T 5G मोबाइल के रियर कैमरा से 4K वीडियो रिकॉर्ड 30/60fps पर रिकॉर्ड कर सकते हैं। और फ्रंट कैमरा से सिर्फ 1080 @30fps पर ही वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

इन्हें भी पढ़ें :-अभी तक का सबसे बेहतरीन टेबलेट Xiaomi Pad 6 होने वाला है

Connectivity

Realme GT Neo 3T 5G मोबाइल में ड्यूल 5G सपॉर्ट सिम स्लॉट दिया गया है । wifi 6 और ब्लूएटूथ वर्शन 5.1 दिया गया है । NFC , USB टाइप C पोर्ट (2.0) गेम वाइब्रेशन के लिए X-एक्सिस लीनियर मोटर दिया गया है । स्पीकर स्टीरियो दिया गया है ।

Realme GT Neo 3T 5G price

Realme GT Neo 3T 5G अभी इंडोनेशिया में लांच हुआ है। यह मोबाइल अभी सिंगल वैरिएंट में ही आया है ।

  • 8gb रैम 128gb स्टोरेज की कीमत – IDR5,499,000 ($380) (Rs 29,500 लगभग)

लेटेस्ट टेक न्यूज़ :-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *