कमर कस कर तैयार हो जाइए Realme GT Neo 3T मोबाइल मार्केट में धमाल मचाने आ रहा है।

Realme GT Neo 3T : थोड़ा सब्र कीजिये फिर Realme एक नए मोबाइल को बाजार में अच्छे फ़ीचर्स के साथ लांच करने वाली है । 7 जून को

हाईलाइट

  • Realme GT Neo 3T ग्लोबली 7 जून को होगा लांच
  • 5000mAh की बैटरी और 80W का चार्जर दिया जाएगा।
Realme GT Neo 3T mobile image

Realme की तरफ से Realme GT Neo 3T मोबाइल 7 जून को लांच होने वाला है । यह मोबाइल ग्लोबली मोबाइल मार्केट में लांच होगा ।

Realme GT Neo 3T मोबाइल कुछ स्पेसिफिकेशन्स लीक्स के जरिये सामने आया है जिस स्पेसिफिकेशन्स को देखने के बाद कहा जा सकता है Realme GT Neo 3T मोबाइल iQoo Neo 6 को पूरी तरफ से टक्कर देने के लिए ही लांच किया जा रहा है। क्योंकि लगभग सभी स्पेसिफिकेशन्स एक समान ही लग रहा है । खैर यह लीक्स है मोबाइल लंच होने के बाद ही पता चलेगा । Realme GT Neo 3T मोबाइल ग्लोबली लांच होगा और iQoo Neo 6 स्पेशियली इंडिया में लांच हुआ है ।

मोबाइल रिव्यु :-

Realme GT Neo 3T स्पेसिफिकेशन (अनुमानित )

रिपोर्ट की माने तो Realme GT Neo 3T मोबाइल में 6.62 इंच का FHD प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा। डिस्प्ले पैनल E4 AMOLED दिया जा सकता है। और डिस्प्ले रेफ्रिश रेट 120Hz का मिल जाएगा । और अधिकतम ब्राइटनेस 1300 निट्स का हो सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार Realme GT Neo 3T में परफॉर्मेन्स को बूस्ट देने के लिए स्टोरेज टाइप UFS 3.1 दिया जा सकता है साथ में चिपसेट Qualcomm Snapdragon 870 देंखने को मिल सकता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो एंड्राइड 12 और Realme UI देंखने को मिल जाएगा ।

खास बात यह है कि Realme GT Neo 3T में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है और 80W का फ़ास्ट चार्जर मिल सकता है। iQoo Neo 6 में 4700mAh की बैटरी और 80 वाट्स का चार्जर दिया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार Realme GT Neo 3T के रियर में तीन कैमरा देंखने को मिल सकता है जिसमें पहला कैमरा 64 मेगापिक्सेल का दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सेल का और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सेल का हो सकता है । फ्रंट में 16 मेगापिक्सेल का कैमरा देखेने को मिल सकता है ।

कनेक्टिविटी के मामले में Realme GT Neo 3T मोबाइल अच्छी हो सकती है । wifi वर्शन 6 देंखने को मिल सकता है और ब्लूएटूथ वर्शन 5.2 मिल सकता है। ड्यूल स्टीरियो स्पीकर भी मिल सकता है। X-axis motor भी मिल सकता है । मोबाइल का वजन 190 से 195 ग्राम के आसपास हो सकता है और और मोबाइल का थिकनेस 8.65 mm का हो सकता है।

आप सभी को पता होगा कि अभी कुछ समय पहले iQoo Neo 6 को iQoo की तरफ से इंडिया में लंच किया गया है । और इस मोबाइल का प्राइस रेंज 30000 से 35000 के बीच है।

Realme GT Neo 3T इंडिया में कब लांच होगा और किस फ़ीचर्स के साथ लांच होगा इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है । लेकिन उम्मीदतः Realme GT Neo 3T मोबाइल को इंडियन मार्केट में भी लांच किया जाएगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़ :-

Leave a Comment

Your email address will not be published.